Fire-Boltt Collide Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट कोलाइड स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Fire-Boltt Collide Smartwatch Price in India: फायर-बोल्ट कोलाइड की कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है। ध्यान दें कि यह घड़ी के लिए शुरुआती कीमत है, जो शुरुआती दिनों के बाद बढ़ाई जाएगी।

Update:2023-04-08 14:30 IST
Fire-Boltt Collide Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Collide Smartwatch Price and Features: फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसे फायर-बोल्ट कोलाइड नाम दिया गया है। फायर-बोल्ट कोलाइड एक अपरंपरागत डिजाइन के साथ आता है, और इसमें 1.39 इंच का एचडी डिस्प्ले है। वॉच में 100 से अधिक बिल्ट-इन वॉच फेस, ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए एक इन-बिल्ट माइक और स्पीकर सेटअप है, और इसमें AI वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट है। आइए नई लॉन्च की गई फायर-बोल्ट कोलाइड स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं और पता लगाते हैं कि इस वॉच में हमारे लिए क्या है।

जाने भारत में फायर-बोल्ट कोलाइड की कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट कोलाइड की कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है। ध्यान दें कि यह घड़ी के लिए शुरुआती कीमत है, जो शुरुआती दिनों के बाद बढ़ाई जाएगी। फायर-बोल्ट कोलाइड मैट ब्लैक, ग्रे/ब्लैक, सिल्वर ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप और ब्राउन लेदर विकल्पों में आता है और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और कई भौतिक स्टोर से 6 अप्रैल, 2023 से खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच के डिस्प्ले से शुरू करते हुए, फायर-बोल्ट कोलाइड में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.39-इंच एचडी रेटिना-लेवल डिस्प्ले है। यह घड़ी स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आती है और इसमें 10.7 मिमी पतली बॉडी और घूमने वाला क्राउन है। कॉलिंग क्षमताओं की बात करें तो, फायर-बोल्ट कोलाइड में इन-बिल्ट माइक और स्पीकर है, जो उपयोगकर्ताओं को ब्लूटूथ 5.2 के माध्यम से फोन कॉल करने और लेने की सुविधा देता है।

Full View

यहां देखें फायर-बोल्ट कोलाइड की स्पेसिफिकेशन

वॉच में कॉल हिस्ट्री, क्विक डायल पैड और कॉन्टैक्ट सिंक के लिए भी सपोर्ट है। आगे बढ़ते हुए, फायर-बोल्ट कोलाइड 100 बिल्ट-इन वॉच फेसेस के साथ आता है, ताकि जरूरत पड़ने पर घड़ी के लुक को कस्टमाइज किया जा सके। साथ ही, घड़ी में 70 खेल मोड हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो फायर-बोल्ट कोलाइड में 330 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का बैकअप देने का दावा किया गया है। यह घड़ी कंपनी के मालिकाना हक वाले फायर-बोल्ट हेल्थ सूट के साथ आती है और इसमें स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट-रेट ट्रैकिंग और SpO2 मॉनिटरिंग के लिए सपोर्ट है। इसके अलावा, फायर-बोल्ट कोलाइड स्मार्ट नोटिफिकेशन, इन-बिल्ट गेम्स को सपोर्ट करता है और इसमें AI वॉयस असिस्टेंट है। अंत में, घड़ी में एक कैलकुलेटर, फाइंड माई फोन सपोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, मौसम का पूर्वानुमान, टाइमर, अलार्म क्लॉक और हेल्थ और वेलनेस रिमाइंडर हैं।

Tags:    

Similar News