Fire-Boltt Pristine Smartwatch: फायर-बोल्ट ने लॉन्च कि महिलाओं के लिए प्रिस्टिन स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Pristine Smartwatch Price: फायर-बोल्ट प्रिस्टिन स्मार्टवॉच 360×360 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.32 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी के अनुसार, स्मार्टवॉच 43 मिमी डायल कॉन्फ़िगरेशन और 3डी कर्व्ड ग्लास प्रदान करती है।

Anjali Soni
Published on: 6 April 2023 10:08 AM GMT
Fire-Boltt Pristine Smartwatch: फायर-बोल्ट ने लॉन्च कि महिलाओं के लिए प्रिस्टिन स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Fire-Boltt Pristine Smartwatch(photo-social media)

Fire-Boltt Pristine Smartwatch Price: अपने पोर्टफोलियो में महिला उपयोगकर्ताओं को बढ़ावा देने के उद्देश्य से घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने देश में विशेष रूप से महिलाओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बिल्कुल नई फायर-बोल्ट प्रिस्टिन महिलाओं के लिए कंपनी की अब तक की पहली लक्स एडिशन स्मार्टवॉच है। स्मार्टवॉच में 1.32 इंच का एचडी डिस्प्ले, बीटी कॉलिंग, कई स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ मिलता है। महिलाओं के लिए नई लॉन्च की गई फायर-बोल्ट प्रिस्टिन स्मार्टवॉच की कीमत और संपूर्ण विशेषताओं पर एक नजर डालें।

यहां देखें फायर-बोल्ट प्रिस्टिन के फीचर

फायर-बोल्ट प्रिस्टिन स्मार्टवॉच 360×360 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.32 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी के अनुसार, स्मार्टवॉच 43 मिमी डायल कॉन्फ़िगरेशन और 3डी कर्व्ड ग्लास प्रदान करती है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग, 60 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड, रिमोट कैमरा कंट्रोल और बहुत कुछ से लैस है। यह उपयोगकर्ताओं को उनके मासिक धर्म चक्र, नींद चक्र, हृदय गति और SpO2 स्तरों की निगरानी करने की अनुमति देता है। फायर-बोल्ट प्रिस्टिन में दो अलग-अलग मेनू डिज़ाइन और किसी भी रूप या मूड के साथ जाने के लिए उत्तम दर्जे का घड़ी का चयन शामिल है। रिमोट कैमरा कंट्रोल, 210 mAh बैटरी, स्मार्ट नोटिफिकेशन, सेडेंटरी रिमाइंडर्स और कई अन्य दिलचस्प विशेषताओं के साथ स्मार्टवॉच की अद्भुत कार्यों की सूची पूरी हो गई है।

जाने भारत में फायर-बोल्ट प्रिस्टिन की कीमत और उपलब्धता

2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर, फायर-बोल्ट प्रिस्टिन को दो प्रकार के स्ट्रैप- सिलिकॉन और सिरेमिक के साथ लॉन्च किया गया है। सिलिकॉन स्ट्रैप वैरिएंट गोल्ड, सिल्वर और पिंक सहित तीन रंग विकल्पों की पेशकश करता है। इस बीच, सिरेमिक वेरिएंट गोल्ड डायल के साथ पर्ल-व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है। नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। हाल के दिनों में कंपनी ने किफायती कीमत में कई स्मार्टवॉच पेश की हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story