Fire-Boltt Hulk Smartwatch ब्लूटूथ कॉलिंग और SpO2 मॉनीटिरिंग फीचर्स के साथ हुआ लांच, जानें इसकी कीमत

Fire-Boltt Hulk Smartwatch Details: भारत में नए स्मार्टवॉच Fire-Boltt Hulk को लांच कर दिया गया है। बता दें स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू, गोल्ड पिंक और सिल्वर ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-08-24 13:30 IST

Fire-Boltt Hulk (Image Credit : Social Media)

Fire-Boltt Hulk Smartwatch Price: दिग्गज स्मार्टवॉच निर्माता ब्रैंड Fire-Boltt ने भारत में अपने नए स्मार्टवॉच Fire-Boltt Hulk का अनावरण कर दिया है। इस नवीनतम स्मार्टवॉच को चार कलर ऑप्शन और IP67 धूल, पानी प्रतिरोधी सर्टिफिकेशन के साथ आता है। फायर-बोल्ट हल्क में पहनने योग्य कई वॉच फेस दिए गए हैं साथ ही यह स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर और स्मार्ट रिमाइंडर सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह 100 से अधिक खेल मोड और हृदय गति ट्रैकिंग, एसपीओ 2 निगरानी, ​​​​और नींद की निगरानी सहित कई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं का भी समर्थन करता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले और इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट सहित कई फीचर्स के साथ आती है।

Fire-Boltt Hulk Specifications

Fire-Boltt Hulk में 368 x 448 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। फायर-बोल्ट से पहनने योग्य भी एक माइक और एक स्पीकर सहित इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। इस नवीनतम स्मार्टवॉच में कई विशेषताएं दी गयी हैं जिनमें कॉल हिस्ट्री, क्विक एक्सेस डायलपैड, सिंक कॉन्टैक्ट्स, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ ब्लूटूथ v3 शामिल हैं। याद करने के लिए, स्मार्टवॉच विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ आती है जिसमें हृदय गति ट्रैकिंग, SpO2 निगरानी और नींद की निगरानी भी शामिल है।

Fire-Boltt Hulk नवीनतम स्मार्टवॉच 100 से अधिक खेल मोड का समर्थन करता जिसमें साइकिल चलाना, दौड़ना, स्कीइंग, तैराकी, पैदल चलना और अन्य शामिल हैं। स्मार्टवॉच IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ भी आती है। यह स्मार्ट रिमाइंडर जैसे ड्रिंक वॉटर रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर के साथ कैमरा नियंत्रण, संगीत नियंत्रण और कॉल और संदेशों के लिए स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसी स्मार्ट फीचर्स का समर्थन करता है। कंपनी दावा करती है कि यह स्टैंडबाय मोड में कम से कम 15 दिनों तक का बैकअप दे सकता है साथ ही सामान्य मोड में छह दिनों तक की बैटरी लाइफ सपोर्ट करता है।

Fire-Boltt Hulk Price

Fire-Boltt Hulk की कीमत भारत में 3,499मत रुपये पर निर्धारित की गई है। स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू, गोल्ड पिंक और सिल्वर ग्रे कलर वेरिएंट में आती है। फायर-बोल्ट हल्क फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News