Best Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ फायर-बोल्ट की नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Phoenix AMOLED Ultra Ace: फायर-बोल्ट ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-07 10:45 GMT

Fire-Boltt Phoenix AMOLED Ultra Ace(Photo-social media)

Fire-Boltt Phoenix AMOLED Ultra Ace: फायर-बोल्ट ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं और बहुत कुछ के साथ आता है। यह फायर-बोल्ट एमराल्ड और फायर-बोल्ट स्टारलाइट के लॉन्च के बाद आया है, जिनका हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।

भारत में फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस की कीमत और उपलब्धता

फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस को भारत में 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। फायर-बोल्ट ने स्मार्टवॉच को तीन - ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर - रंग विकल्पों में पेश किया है। स्मार्टवॉच उपभोक्ताओं के लिए कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न के माध्यम से उपलब्ध है। फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस 100 से अधिक विभिन्न खेल मोड प्रदान करता है। स्मार्टवॉच स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर, इनबिल्ट गेम्स, मौसम अपडेट, संगीत और कैमरा नियंत्रण और बहुत कुछ के साथ आती है। दूसरी ओर, कंपनी 7 सितंबर को फायर-बोल्ट एनकोर स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 1,799 रुपये की कीमत वाली आगामी स्मार्टवॉच में 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट है।

फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस विशेषताएं

डिज़ाइन के संदर्भ में, फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस एक घूमने वाले मुकुट के साथ धातुई बॉडी के साथ एक गोलाकार डिज़ाइन प्रदान करता है। फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस में 1.4 इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 700 निट्स है। यह कई वॉच फ़ेस के समर्थन के साथ भी आता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.3 वर्जन प्रदान करती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को बेहतर कनेक्टिविटी मिलती है। स्पीकर और माइक के साथ, फायर-बोल्ट फीनिक्स AMOLED अल्ट्रा ऐस ब्लूटूथ कॉलिंग तकनीक का समर्थन करता है। सुविधाजनक कॉलिंग विकल्प के लिए, नई घोषित घड़ी एक डायल पैड और कॉल इतिहास प्रदान करती है और उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों तक सहेजने की अनुमति देती है। दावा किया गया है कि स्मार्टवॉच बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के पांच दिन तक की बैटरी और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ सिर्फ दो दिन की बैटरी देती है। दावा किया गया है कि स्मार्टवॉच बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के पांच दिन तक की बैटरी और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ सिर्फ दो दिन की बैटरी देती है। स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य-ट्रैकिंग सुविधाओं का समर्थन करती है, जिसमें हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) स्तर की निगरानी, ​​​​महिला स्वास्थ्य ट्रैकर, पानी पीने के लिए अनुस्मारक और बहुत कुछ शामिल हैं।

Tags:    

Similar News