Fire-Boltt Phoenix Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Fire-Boltt Phoenix Smartwatch: हाल के दिनों में कई उत्पादों को लॉन्च करने के बाद, होमग्रोन एक्सेसरीज ब्रांड फायर-बोल्ट एक नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा लेकर आया है।

Update:2023-05-03 20:43 IST
Fire-Boltt Phoenix Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Phoenix Smartwatch: हाल के दिनों में कई उत्पादों को लॉन्च करने के बाद, होमग्रोन एक्सेसरीज ब्रांड फायर-बोल्ट एक नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा लेकर आया है। ऑल-न्यू फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा को ब्लूटूथ कॉलिंग, 1.39-इंच डिस्प्ले और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है। यह दैनिक उपयोग के लिए एक स्मार्टवॉच कहा जाता है जो एक चिकना और अत्याधुनिक डिजाइन का दावा करता है। आइए फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा की कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

जाने फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन ( specification)

डिज़ाइन: फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा एक मजबूत स्टील बॉडी का दावा करता है और स्थायित्व सुनिश्चित करने के लिए शॉकप्रूफ घटकों को शामिल करता है। इस डिवाइस में मैटेलिक केसिंग और फंक्शनल क्राउन है, जो इसे स्लीक और स्टाइलिश लुक देता है।

डिस्प्ले: फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा का प्रदर्शन 1.39 इंच का है और इसमें 60Hz की ताज़ा दर के साथ 240×240 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन है।

बैटरी: फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा में एक टिकाऊ बैटरी है जो नियमित उपयोग के 7 दिनों तक और सिंगल चार्ज के साथ स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक सहन कर सकती है।

स्वास्थ्य मोड: फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा में एक स्वास्थ्य सूट है जिसमें एक SpO2 ट्रैकर, हृदय गति ट्रैकर और नींद चक्र मॉनिटर शामिल हैं। यह 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से भी लैस है।

Full View

यहां देखें फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा स्मार्टवॉच की कीमत

हाल ही में लॉन्च हुई स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा को रेनबो, सिल्वर, डार्क ग्रे, गोल्ड और ब्लू सहित पांच रंगों में पेश किया गया है। वॉच हर तरीके से बहुत बेहतरीन है।

Tags:    

Similar News