स्मार्टवॉच Fitbit Sense 2, Versa 4 और Inspire 3 लंबी बैटरी लाइफ के साथ हुआ लांच, देखें फुल स्फेशिफिकेशंस

Fitbit Sense 2, Versa 4 और Inspire 3 स्मार्टवॉच का ग्लोबल मार्केट में अनावरण कर दिया गया हैं। नवीनतम स्मार्टफोन की कीमत 7,900 रुपये से 23,900 रुपये के बीच रखी गयी है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-08-25 15:56 IST

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 (Image Credit : Social Media)

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 Launch : Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 टचस्क्रीन और कलर डिस्प्ले वाले स्मार्टवॉच को लांच कर दिया गया है। नवीनतम स्मार्टवॉच सेंस 2 और वर्सा 4 दोनों ही 6 दिनों तक की बैटरी लाइफ देते हैं, जबकि फिटबिट के एंट्री-लेवल ट्रैकर इंस्पायर 3 में 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। पिछले फिटबिट मॉडल की तरह, नए डिवाइस कई सेंसर पैक करते हैं, फिटबिट सेंस 2 एक ईसीजी ऐप और पीपीजी एल्गोरिथम के साथ आता है जो दिल की समस्याओं का पता लगाने में मदद कर सकता है।

Fitbit Inspire 3 Specifications

Fitbit Inspire 3 लांच किए गए तीन नए उत्पादों में से यह पहनने योग्य सबसे किफायती फिटनेस है। फिटबिट इंस्पायर 3 भी फिटबिट प्रीमियम के लिए छह महीने की मुफ्त सदस्यता के साथ आता है। फिटनेस बैंड के कलर डिस्प्ले में हमेशा ऑन सपोर्ट होता है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी होता है। इसमें हार्ट रेट सेंसर, एक्टिविटी मॉनिटर के साथ आता है और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है।

Fitbit Sense 2, Versa 4 Specifications

Fitbit Sense 2 और Versa 4 स्मार्टवॉच पर ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट है जो यूजर्स को सीधे अपनी कलाई से वॉयस कॉल करने और अटेंड करने की अनुमति देता है। 2 दोनों नवीनतम स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड के साथ फंक्शनल है। इसमें एंड्रॉइड पर विस्तारित ऐप और टेक्स्ट नोटिफिकेशन, देखने योग्य अलर्ट और स्मार्ट उत्तर प्रदान करते हैं। दोनों मॉडलों में इनबिल्ट जीपीएस शामिल है और नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है। फिटबिट सेंस 2 और वर्सा 4 में फाइंड माई फोन फीचर है जो यूजर्स को उनके खोए हुए फोन का पता लगाने की सुविधा देता है।

Fitbit Sense 2 और Versa 4 स्मार्टवॉच जल्द ही Google मैप्स और Google वॉलेट के साथ फुंक्शनल होंगी। इसमें 100 से अधिक वॉचफेस प्रदान किया गया है और उपयोगकर्ता पांच पसंदीदा वॉचफेस सेव कर सकते हैं। कंपनी ने डिवाइस के डिस्प्ले ग्लास में सीधे उपलब्ध अन्य सेंसर के धातु इलेक्ट्रोड को एकीकृत करने के लिए धातु को वाष्प में बदलने के लिए एक तकनीक का उपयोग किया है।इसमें रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) मॉनिटर है और मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग प्रदान करता है। नई स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप काउंटर भी हैं।

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 Price

Fitbit Sense 2 की कीमत करीब 23,900 रुपये रखी गई है। फिटबिट वर्सा 4 की कीमत करीब 18,300 रुपये है। इंस्पायर 3 लगभग 7,900 रुपये में उपलब्ध है। सभी नए तीन मॉडल फिटबिट प्रीमियम के लिए छह महीने की मुफ्त सदस्यता के साथ आते हैं। हालांकि यह कीमत अमेरिकी बाजार के लिए तय किया गया है फिलहाल भारतीय बाजार में इसकी कीमत क्या है यह तय नहीं है।

Tags:    

Similar News