Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट की धुआंधार सेल, इन पर मिल रही 80% तक छूट

Flipkart Big Saving Days Sale: 23 जुलाई से 27 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को जबरदस्त फायदा होगा। इस बार फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक को स्मार्टफोन, गैजेट्स, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-07-19 12:38 GMT

Flipkart Big Saving Days Sale (Pic- Social Media)

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बिग सेविंग डेज सेल का एलान किया है। 23 जुलाई से 27 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को जबरदस्त फायदा होगा। इस बार फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक को स्मार्टफोन, गैजेट्स, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्काउंट का फ्लिपकार्ट बैनर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इस बैनर में मोटोरोला, ओप्पो, ऐपल जैसे ब्रांड पर गजब के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। सेल के प्रीव्यू से ही साफ पता चल रहा है कि सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 70% की जबरदस्त छूट मिल रही है। इस सेल में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक आइट्म्स पर डिस्काउंट मिल रहा है।

इन सामानों पर जबरदस्त ऑफर्स

हमेशा की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट की इस सेल का मजा सबसे पहले Flipkart Plus मेंबर्स को मिलेगा। फिर इसके दूसरे दिन से सभी फ्लिपकार्ट ग्राहकों को एक्सेस करने का मौका मिलेगा। स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, टीवी, फ्रिज आदि पर बिग सेविंग डेज सेल में खूब डिस्काउंट मिलने वाला है।

साथ ही अन्य सामानों पर सेल में बहुत रोमांचक ऑफर्स लगेगें। लेकिन कुछ सामानों में ऑफर्स कुछ लिमिटेड टाइम के लिए होंगे। इसलिए उन सामानों को खरीदारी उसी समय अंतराल के अंदर करनी होगी।

बिग सेविंग डेज सेल में सामानों पर मिलने वाले भारी डिस्काउंट के अलावा कुछ खास बैंक कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर भी अलग से अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा सकता है। इस बारे में जल्द बताया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने Flipkart Big Saving Days सेल को लेकर माइक्रो-साइट लाइव हो गई है। जिस पर इस सेल से जुड़ी सारी जानकारी है।

इस बार फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days) में लाखों ग्राहकों को ब्रांडेड टैब, कीबोर्ड और स्मार्टवॉच जैसे बहुत से आइट्म्स भारी छूट पर मिल रहे हैं। इन सामानों पर 80% तक की छूट दी जा रही है। वहीं इन सामानों के अलावा किचन अप्लायंस और डेकोरेटेड आइट्म्स पर 70% तक की जबरदस्त छूट मिल रही है।

Tags:    

Similar News