Flipkart Billion Days Sale 2022 इस दिन हो रहा शुरू, स्मार्टफोन, टीवी समेत सभी उपकरणों पर भारी छूट, देखें डिटेल्स

Flipkart Billion Days Sale 2022: Flipkart इस महीने 23 सितंबर से अपने Billion Days Sale 2022 का शुरुआत करने जा रहा है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-09-14 14:34 IST

Flipkart Big Billion Days Sale (Image : Flipkart)

Flipkart Billion Days Sale 2022 : दिग्गज इकॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart इस महीने अपने Big Billion Days Sale 2022 की शुरुआत करने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि सेल उसी दिन शुरू होगी जिस दिन Amazon Great Indian Festival 2022 Sale होगी। सेल के दौरान आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच और अन्य जैसे उपकरणों को काफी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी प्रमुख बिक्री के 9वें संस्करण में मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे चुनिंदा उच्च मूल्य वाले उत्पादों पर 'ओपन बॉक्स डिलीवरी' भी देखने को मिलेगी। फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि ग्राहक फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2022 के दौरान छूट, कैशबैक और बाद के विकल्पों का भुगतान कर सकते हैं।

When Big Billion Days Start

Flipkart Billion Days Sale 2022 बिक्री इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच और अन्य जैसे उपकरणों पर छूट प्रदान करेगी। इस साल की शुरुआत कंपनी इस महीने 23 सितंबर से करेगी जो 30 सितंबर तक जारी रहेगा इसी अवधि में ग्लोबल ई-कॉमर्स Amazon भी अपने Great Indian Festival 2022 Sale की शुरुआत करने जा रहा है। ग्राहक रुपये तक के क्रेडिट के साथ Flipkart Pay Letter विकल्प का भी उपयोग कर सकते हैं। इसमें 1 लाख रुपये क्रेडिट पा सकते हैं, जिसे अगले महीने या आसान EMI में चुकाया जा सकता है ।फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि ग्राहक फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2022 के दौरान छूट, कैशबैक और बाद के विकल्पों का भुगतान कर सकते हैं। Paytm, UPI और वॉलेट लेनदेन पर 10 प्रतिशत सुनिश्चित बचत की भी पेशकश कर रहा है। बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट दे रहे हैं।

Flipkart App को हाल ही में अपडेट किया गया था और इसने विभिन्न इंटरैक्टिव विकल्प भी पेश किए हैं जिनका उपयोग Flipkart Billion Days Sale 2022 के दौरान किया जा सकता है। ग्राहक Flipkart Pay Letter लिमिट को किसी अन्य प्रीपेड थर्ड-पार्टी विकल्प और चेकआउट के समय उपलब्ध ऑफ़र के साथ जोड़ सकते हैं। कूपन रेन, ट्रेजर हंट और स्पिन द बॉटल जैसी सरलीकरण पहल हैं जो ग्राहकों को बिक्री के दौरान ऑफ़र का लाभ उठाने की अनुमति देती हैं। अन्य पेशकशों में बजाज फिनसर्व EMI कार्ड धारकों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई सुविधा शामिल है।

Flipkart Billion Days Sale 2022 Discount Offer

Flipkart Billion Days Sale 2022 के दौरान आप मॉनिटर कीबोर्ड प्रिंटर स्केनर समेत कई अन्य कंप्यूटर से जुड़े उपकरणों को 80% तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी, फ्रिज समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर भी आप 80% की छूट हासिल कर सकते हैं। बता दें, रोजाना सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे 'क्रेजी डील्स' होंगी, इस दौरान आप कई अन्य ऑफिस का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे उच्च मूल्य की वस्तुओं के लिए ओपन बॉक्स डिलीवरी का विकल्प भी शुरू किया है। ओपन बॉक्स डिलीवरी वर्तमान में भारत में कुछ चुनिंदा पिन कोड में कुछ ब्रांडों पर लागू है।

Flipkart Billion Days Sale 2022 के दौरान आपके स्मार्टफोन और उससे जुड़ी एसएस सीरीज पर भी भारी छूट हासिल कर सकेंगे बता दें इस सेल के दौरान Nothing के पहले स्मार्टफोन Nothing Phone (1) को आप 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं जिसका आधिकारिक मूल्य 33,000 से अधिक है। वहीं, Google Pixel 6a 27,699 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे। रश ऑवर्स' में 'अर्ली बर्ड स्पेशल' आइटम पर छूट देखने को मिलेगी, और 'टिक टॉक डील' भी होगी, जो हर घंटे सबसे कम कीमतों के साथ एक नई डील के अलावा और कुछ नहीं है।

Tags:    

Similar News