Flipkart यूजर्स के लिए अच्छी खबर, एक दिन में ही डिलीवर होगा Products

Flipkart Services: फ्लिपकार्ट यूजर्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। फ्लिपकार्ट ने ये घोषणा किया है कि, कंपनी कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर सेम-डे डिलीवरी ऑफर करेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-02-01 20:38 IST

Flipkart Services: ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए अक्सर ऑफर्स लाती रहती है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो फ्लिपकार्ट के कस्टमर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने बुधवार को घोषणा की है कि भारत में फ्लिपकार्ट (Flipkart Offers Same Day Delivery Service) उपयोगकर्ताओं के लिए जल्द ही उसी दिन डिलीवरी उपलब्ध होगी। यह सेवा फरवरी में शुरू होगी और सबसे पहले 20 शहरों में उपलब्ध करवाई जाएगी। दरअसल Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म के लिए एक नए डिलीवरी फीचर की घोषणा की है। जिससे यूजर्स को बड़ा फायदा मिलेगा।

सेम डे होगा प्रोडक्ट डिलीवर

फ्लिपकार्ट ने ये घोषणा किया है कि, कंपनी कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर सेम-डे डिलीवरी ऑफर करेगी। इस फीचर से ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग का प्रोसेस पूरे करने के एक ही दिन के अंदर प्रोडक्ट्स को हासिल कर सकेंगे। बता दें प्रोडक्ट्स को डिलीवर होने में ऑर्डर करने के बाद 6 से 7 दिन का समय लग जाता है। ऐसे में एक ही दिन में प्रोडक्ट डिलीवर होना ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। हालांकि, सेम डे डिलीवरी वाला फीचर फिलहाल कुछ ही शहरों में ही मिलने वाला है। 


अहमदाबाद, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, कोयंबटूर, चेन्नई, दिल्ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, मुंबई, नागपुर, पुणे, पटना, रायपुर, सिलीगुड़ी और विजयवाड़ा के ग्राहक को सबसे पहले इसका लाभ मिलेगा। लेकिन इसके लिए यह ध्यान रखें कि, जो भी ग्राहक दोपहर एक बजे से पहले ऑर्डर प्लेस करेंगे, उन्हें उसी रात 12 बजे से पहले प्रोडक्ट डिलीवर कर दिया जाएगा। यह ऑफर उन ग्राहकों को मिलेगा जो मोबाइल्स, फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, लाइफस्टाइल, होम अप्लायंस और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोक्ट्स खरीदेंगे, उन्हें सेम डे डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। इस तरह ग्राहकों को अपनी जरुरत की चीजें ऑर्डर करने के कुछ घंटों के बाद ही मिल जाएगी। फ्लिपकार्ट यूजर्स के लिए यह काफी सुविधाजनक हो जाएगा। 

Tags:    

Similar News