Gizmore VOGUE Smartwatch: 2499 रुपये की कम कीमत में लॉन्च हुई ऐप्पल के तरह दिखने वाली स्मार्टवॉच, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Gizmore VOGUE Smartwatch Price: Gizmore Vogue स्मार्टवॉच को भारत में 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। डिवाइस तीन बैंड कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे और ऑरेंज में उपलब्ध है।

Update: 2023-03-23 09:14 GMT
Gizmore VOGUE Smartwatch(Photo-social media)

Gizmore VOGUE Smartwatch Price in India: जब स्मार्टवॉच की बात आती है तो Apple वॉच अल्ट्रा ने पहले ही बढ़त बना ली है और कई कंपनियां एक प्रतिस्पर्धी प्रतियोगी को बाहर लाने के लिए संसाधनों के लिए पांव मार रही हैं। ऐसा ही एक प्रयास भारतीय पहनने योग्य और सहायक उपकरण ब्रांड गिजमोर से आता है। Gizmore Vogue एक नई स्मार्टवॉच है जो लगभग Apple Watch Ultra के समान दिखती है, लेकिन इसकी कीमत 35 गुना कम मात्र 2,499 रुपये है! यह डिवाइस 10 दिन की बैटरी लाइफ, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड, SpO2 और हार्ट रेट ट्रैकिंग, और बहुत कुछ देने का दावा करता है। हाल ही में, एक अन्य भारतीय पहनने योग्य ब्रांड, pTron, ने Apple वॉच अल्ट्रा लुकलाइक पेश किया। इस स्मार्टवॉच को pTron Force X12N कहा जाता है और इसकी कीमत 1,199 रुपये है।

जाने Gizmore Vogue वॉच की कीमत, भारत में उपलब्धता

Gizmore Vogue स्मार्टवॉच को भारत में 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। डिवाइस तीन बैंड कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे और ऑरेंज में उपलब्ध है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये में लिस्टेड भी पाया जा सकता है। हालाँकि, यह वर्तमान में स्टॉक से बाहर है। इसकी तुलना में, Apple की पहली बीहड़ स्मार्टवॉच, Apple Watch Ultra की कीमत 89,900 रुपये से शुरू होती है! हालाँकि, उस कीमत पर, Apple Watch Ultra में इसके लिए बहुत कुछ है। हाई-एंड स्मार्टवॉच टाइटेनियम बिल्ड, डुअल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस, -20 डिग्री सेल्सियस से लेकर 55 डिग्री सेल्सियस तक के ऑपरेशन तापमान, एसओएस के लिए बिल्ट-इन 86-डेसिबल सायरन और कड़े ग्लास की पेशकश करती है।

Full View

स्पेसिफिकेशन होंगे कमाल

Gizmore Vogue स्मार्टवॉच में 320 x 385-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.95-इंच का डिस्प्ले मिलता है। वोग के डिस्प्ले में अधिकतम 600 निट्स की ब्राइटनेस होने का दावा किया गया है। तंदुरूस्ती के लिए, Gizmore Vogue स्मार्टवॉच मासिक धर्म ट्रैकर, SpO2 मॉनिटर, हृदय गति संवेदक और स्लीप मॉनिटर में पैक है। एक सक्रिय जीवन शैली की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, इस Gizmore स्मार्टवॉच में कई खेल मोड हैं जिनमें पैदल चलना, ट्रेकिंग, तैराकी, साइकिल चलाना और बास्केटबॉल खेलना शामिल है। वोग स्मार्टवॉच जीपीएस और ऐप के माध्यम से यात्रा किए गए मार्गों को ट्रैक करने में भी सक्षम है। डिवाइस ब्लूटूथ टेलीफोनी और वॉयस असिस्टेंट (सिरी और गूगल असिस्टेंट) से लैस है, जिनके कार्यों को एक घूर्णन मुकुट के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है। डिवाइस उपयोग में टेलीफोनी सुविधा के साथ लगभग 2 दिनों की बैटरी लाइफ देता है और कंपनी के अनुसार बैटरी लाइफ 10 दिनों तक बढ़ जाती है। हालाँकि, Gizmore Vogue स्मार्टवॉच का सबसे आकर्षक पहलू इसका डिज़ाइन है। जो कि Apple Watch Ultra से काफी प्रेरित लगता है।

Tags:    

Similar News