Google Pixel 9: गूगल के इस फोन में मिलने वाला है ये धांसू फीचर

Google Pixel 9 Price: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 9 को लेकर चर्चा में है। जल्द ही कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-09 04:30 GMT

Google Pixel 9 

Google Pixel 9 Price: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 9 को लेकर चर्चा में है। जल्द ही कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर्स लीक हो गया है। जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से: 

गूगल पिक्सल 9 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Features, Price And Launch Date):

गूगल पिक्सल 9 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Features, Price And Launch Date) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। गूगल पिक्सल 9 मे यूजर्स को Ultrasonic Fingerprint Scanner मिल सकता है। कंपनी इस फीचर को अपने इस फोन में यूजर्स को दे सकती है। दरअसल ultrasonic fingerprint scanner फीचर के होने से यूजर्स को फास्ट अनलॉकिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं रिपोर्ट की मानें, तो इस फोन में Google AI फीचर होगा। Google Pixel 9 में स्क्रीनशॉट सर्च ऑप्शन भी दिया जाएगा। जिससे यूजर्स सीधे स्क्रीनशॉट की मदद से सर्च कर सकते हैं। इसके अलावा ग्रुप फोटो के लिए Add Me फीचर भी इस फोन में शामिल किया जाएगा। जिससे ग्रुपके सभी लोगों को कई टेक को एक साथ मर्ज करने की सुविधा मिलने वाली है।


इतना ही नहीं गूगल की ओर से Studio फीचर भी इस फोन में मिलने वाला है। ये फीचर AI इमेज क्रिएटर की तरह काम करेगा। Google Pixel 9 में स्टीकर समेत कई तरह से फोटो को एडिट करने की सुविधा मिलेगी। गूगल पिक्सल 9 सीरीज में ऐपल इमेज प्लेग्राउंड जैसा फीचर भी मिल सकता है। ये सभी फचीर गूगल एआई टूल जैसे सर्कल टू सर्च और जेमिनी से जुड़े रहने वाले हैं।

Google Pixel 9 के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो गूगल पिक्सल 9 सीरीज में 6.24 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। फोन की डिस्प्ले सैमसंग की एमोलेड डिस्प्ले टाइप हो सकती है। इस फोन में गूगल का इन-हाउस चिपसेट Tensor G4 शामिल किया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। गूगल पिक्सल 9 प्रो सीरीज में 6.34 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। ये दोनों ही फोन में इन-हाउस Tensor G4 प्रोसेसर मिल सकता है। Google Pixel 9 का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ मिल सकता है, जबकि कैमरा (Google Pixel 9 Camera) बार में मैट फिनिश दिया जा सकता है। इस फोन का कैमरा बार Pixel 8 से ज्यादा बड़ा होने वाला है। इस फोन में चौकोर फ्रेम भी मिल सकता है। 

Google Pixel 9 की लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन 13 अगस्त को रात 10:30 बजे से शुरू होने वाले एक इवेंट में पेश हो सकता है। Google Pixel 9 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर आधिकारिक जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News