Google Pixel 9: लॉन्च से पहले लीक हुआ धांसू डिटेल्स, जानें कीमत

Google Pixel 9 Price: Google Pixel 9 लॉन्च से पहले ही चर्चा में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका डीटेल्स लीक हो गया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-18 03:00 GMT

Google Pixel 9 

Google Pixel 9 Price: Google Pixel 9 लॉन्च से पहले ही चर्चा में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। दरअसल कंपनी अपने Google Pixel 9 सीरीज के तहत Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro और Google Pixel 9 XL सहित Google Pixel 9 Pro Fold स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका डीटेल्स लीक हो गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 9 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Features, Launch Date And Price):

Google Pixel 9 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। बता दें कि, Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL डिजाइन लीक हो गई है। दोनों ही फोन को ytechb की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। 

लीक हुए रिपोर्ट्स के अनुसार Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL के साइज में काफी अंतर है। Pixel 9 में 6.24-इंच का डिस्प्ले मिलेगा तो वहीं Pixel 9 Pro XL में 6.73-इंच का स्क्रीन साइज मिल सकता है। Pixel 9 Pro XL में बेहतरीन डिजाइन और फ्रेम है। Google Pixel 9 फोन मैट फिनिश से लैस है। इन दोनों ही फोन में बॉक्सी चेसिस और नैरो बेजल के साथ फ्लैट कार्नर भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में पंच-होल कटआउट डिजाइन मिलता है।



वहीं इन स्मार्टफोन्स में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट साइड पर मिलता है। Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 में बैक पैनल पर एक ओवल शेप कैमरा भी है। पिक्सल 9 प्रो XL मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जबकि पिक्सल 9 में डुअल सेंसर दिया गया है। 

Google Pixel 9 फोन के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का टीजर 26 जून को जारी होगा। ये फोन 13 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। कंपनी द्वारा एक इवेंट आयोजित होगा, जो माउंटेनव्यू, कैलिफोर्निया में Googleplex में आयोजित होगा।

Google Pixel 9 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

Tags:    

Similar News