Google Pixel 9: पहली बार मिलेगा ये फीचर, डिटेल्स लीक, जानें लॉन्च डेट

Google Pixel 9 Price: अगर आप Google Pixel 9 के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-04 12:17 GMT

Google pixel 9 

Google Pixel 9 Price: अगर आप Google Pixel 9 के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। Google Pixel 9 के लॉन्च होने से पहले ही इस फोन की कुछ डिटेल्स सामने आ गई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 9 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Google Pixel 9 Features)

Google Pixel 9 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Google Pixel 9 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। लीक हुई डिटेल्स के अनुसार, Google Pixel 9 फोन पिंक कलर में लॉन्च होगा। Google Pixel 9 के तीन मॉडल लॉन्च होंगे, जिनमें पिछले मॉडल की तुलना में इस फोन के डिजाइन में बदलाव हो सकते हैं। वहीं एक और रिपोर्ट से पता चलता है कि, Google Pixel 9 सीरीज की स्क्रीन Samsung Galaxy S24 से काफी बेहतर होने वाली है। 

सामने आई डीटेल्स के अनुसार, Google Pixel 9 में 256GB स्टोरेज होगी। ये फोन पिंक कलर के साथ पिल-शेप्ड कैमरा के साथ आ सकता है। वहीं इस फोन में गोल कॉर्नर और फ्लैट बैक पैनल और स्क्रीन हो सकता है। Google Pixel 9 का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ आ सकता है, जबकि कैमरा (Google Pixel 9 Camera) बार में मैट फिनिश मिल सकता है। इस फोन का कैमरा बार Pixel 8 से काफी बड़ा होगा। इस फोन में चौकोर फ्रेम भी है। 


Google Pixel 9 सीरीज़ को Android 15 और Tensor G4 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की स्क्रीन की बात करें तो, वेनिला Pixel 9 में 6.24-इंच AMOLED स्क्रीन, प्रो और XL मॉडल में 6.34-इंच और 6.73-इंच की AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। वहीं पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। 

Google Pixel 9 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Launch Date) की बात करें तो Google Pixel 9 सीरीज को कंपनी 13 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी में ही। Google अगस्त माह में होने वाले अपने हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। ये इवेंट 13 अगस्त को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे से शुरू होगा। इस साल के Pixel 9 सीरीज के तहत google जो है Pixel 9 और Pixel 9 Pro के साथ नया Pixel 9 Pro XL मॉडल को लॉन्च कर सकता है। इस इवेंट को YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। 

Google Pixel 9 की कीमत (Google Pixel 9 Price)

Google Pixel 9 की कीमत (Google Pixel 9 Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही Google Pixel 9 के लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News