Hyundai CRETA N Line Price: 11 मार्च को लांच होगी हुंडई क्रेटा, कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा

Hyundai CRETA N Line Price: हुंडई क्रेटा को कई खास खूबियों से लैस कर इसके रिलॉन्च की तैयारी कर रही है। 11 मार्च को अपनी क्रेटा N-लाइन को लॉन्च करने जा रही है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-03-02 09:45 GMT

Hyundai CRETA N Line Price

Hyundai CRETA N Line Price: हुंडई मोटर कंपनी भारतीय ऑटो मार्केट में अपने क्रेटा मॉडल के लिए पॉपुलर ब्रांड मानी जाती है। हुंडई क्रेटा को कई खास खूबियों से लैस कर इसके रिलॉन्च की तैयारी कर रही है। मिली जानकारियों के आधार पर कम्पनी 11 मार्च को अपनी क्रेटा N-लाइन को लॉन्च करने जा रही है। दक्षिण कोरियाई कंपनी हुंडई ने कार निर्माता ने क्रेटा N-लाइन से जुड़ी कई खास खूबियों से जुड़ी जानकारियों को अपकमिंग कार की एक फोटो के माध्यम से साझा किया है। इसी के साथ कंपनी ने ग्राहकों के लिए कार की बुकिंग लाइन को भी अब ओपेन कर दिया है। आइए जानते हैं अपकमिंग कार हुंडई क्रेटा N-लाइन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

हुंडई क्रेटा N-लाइन कलर वेरिएंट्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी हुंडई की अगामी कार क्रेटा N-लाइन में शामिल कलर वेरिएंट्स की बात करें तो कम्पनी इसे कुल दो वेरिएंट- N8 और N10 वेरिएंट्स में एबिस ब्लैक पर्ल, एटलस व्हाइट और टाइटन ग्रे मैट सिंगल-टोन और एबिस ब्लैक छत के साथ एटलस व्हाइट, शैडो ग्रे और थंडर ब्लू जैसे ड्यूल-टोन जैसे कई कलर ऑप्शन मौजूद मिल सकते हैं।

हुंडई क्रेटा N-लाइन डिजाइन

हुंडई क्रेटा N-लाइन के लुक और डिजाइन की बात करें तो लेटेस्ट कार के इंटीरियर में ड्यूल-टोन ग्रे-ब्लैक फिनिश के साथ ऑल-ब्लैक फिनिश 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले को शामिल किया जाएगा। हुंडई क्रेटा का N-लाइन मॉडल में कॉस्मेटिक बदलाव में नया बंपर, पतली ग्रिल, चौड़े एयर इनलेट और बुल बार जैसे एलिमेंट के साथ स्पोर्टी लुक के अलावा रेड एक्सेंट के साथ साइड स्कर्ट, N-लाइन बैजिंग और नए 18-इंच के पहिये, पीछे नया स्पॉइलर, डिफ्यूजर के साथ स्पोर्टी रियर बंपर और ड्यूल एग्जाॅस्ट टिप्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

हुंडई क्रेटा N-लाइन ट्रांसमिशन विकल्प

हुंडई क्रेटा N-लाइन ट्रांसमिशन विकल्प की बात करें तो इस कार में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ और वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। वहीं ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प के साथ हुंडई क्रेटा N-लाइन में 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 158bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 7-स्पीड DCT यूनिट के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।

हुंडई क्रेटा N-लाइन एसयूवी कीमत

हुंडई क्रेटा N-लाइन SUV की कीमत की बात करें तो अनुमान के अनुरूप इसकी शुरुआती कीमत #21 लाख रुपये एक्स-शोरूम रहने की उम्मीद है। वहीं भारतीय ऑटो मार्केट में लॉन्च होने के बाद ये कार अपने सेगमेंट की दूसरी एसयूवी कारों की लिस्ट में किआ सेल्टोस GT लाइन और फॉक्सवैगन टाइगुन GT को टक्कर देगी।

Tags:    

Similar News