Airtel, Jio और VI में 200 रुपए से कम कीमत में मिले यह प्रीपेड प्लान, जानें कई जानकारी

Prepaid Plan : भारतीय टेलिकॉम कंपनियां एयरटेल, जियो और वोडाफोन - आइडिया के आए दिन शानदार प्रीपेड प्लान आते रहते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-15 10:54 GMT

Airtel, Jio और VI के प्रीपेड प्लान (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Prepaid Plan : भारतीय टेलिकॉम कंपनियां (Indian telecom companies) एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वोडाफोन - आइडिया (VI) के आए दिन शानदार प्रीपेड प्लान (prepaid plan) आते रहते हैं। ये तीनों प्रीपेड प्लान कंपनियां भारतीय बाजार में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। इन कंपनियों के प्लान में यूजर्स को कई तरह के बेहतरीन ऑफर्स भी मिलते हैं।

आपको बता दें कि Airtel, Jio और VI कंपनियों के प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को हाई स्पीड डेटा से लेकर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके साथ अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी जा रही है। यह कंपनियां 200 रुपए से भी कम कीमत के प्रीपेड प्लान दे रही है। आइए जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में।

Jio का 149 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी का प्रीपेड वाला प्लान 149 रुपए में मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 24 दिन के लिए है। इस प्लान में प्रतिदिन 1 GB डेटा के साथ 100 SMS मिलेंगे। इसके साथ इस नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके साथ प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

VI का 149 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन - आइडिया कंपनी के 149 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2 GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर आसानी से अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है। वहीं VI में इस प्लान की वैधता 28 दिन के लिए दी जा रही है। इसके साथ लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Airtel का 199 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल कंपनी के 199 रुपए वाले इस प्रीपेड प्लान में 1 GB का डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 24 दिन के लिए दी जा रही है। इसके साथ इस प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News