iPhone 13 Mini Flipkart Offer: सिर्फ 50 हजार रुपये में आईफोन, जाने और भी डिस्काउंट

iPhone 13 Mini Flipkart Offer: Flipkart के इस ऑफर में APPLE iPhone 13 mini Green, 512GB आप को मिल सकता है। इस फ़ोन की असल कीमत 94,900 रुपए है परन्तु आपको ये फ़ोन 15% डिस्काउंट के बाद 79,900 रुपए में उपलब्ध है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-01-12 02:55 GMT

iphone 13 Mini Flipkart Offer(photo-social media)

iPhone 13 Mini Flipkart Offer: ज्यादातर ऑफर्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर मिलते हैं, इससे यूजर्स हमेशा ऑफर्स की तलाश में रहती है। कुछ समय पहले आपने iPhone 13 के ऑफर के बारे में जाना था तो अब वहीं अब फ्लिपकार्ट पर आपको iPhone 13 Mini काफी सस्ता मिल रहा है। इस फ़ोन की असल कीमत 94 हजार रुपए है, लेकिन अब ये फ़ोन आधी से भी कम रेट में उपलब्ध है। ऐसे में हमारी तरफ से ये ही सलाह है कि अगर आप iPhone खीरदने का सोच रहे हैं तो ये अच्छा मौका है चलिए अब डिटेल में इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी जान लेते हैं।

Exchange Offer पर मिलेगा भारी ऑफर

Flipkart के इस ऑफर में APPLE iPhone 13 mini Green, 512GB आप को मिल सकता है। इस फ़ोन की असल कीमत 94,900 रुपए है परन्तु आपको ये फ़ोन 15% डिस्काउंट के बाद 79,900 रुपए में उपलब्ध है। आपको अलग से कुछ और नहीं करना पड़ेगा, पर आप इसके अलावा भी छूट चाहते हैं। तो आपको Exchange Offer भी चुन कर सकते हैं, इसका मतलब है अगर आपका इस्तेमाल किया हुआ फ़ोन अच्छी कंडीशन में है तो आप फ्लिपकार्ट पर इसे Exchange कर सकते हैं। पुराने स्मार्टफोन के बदले आपको 23 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

अगर आप पेमेंट Flipkart Axis Bank Card से करते हैं तो आपको और भी डिस्काउंट मिल सकता है। पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है। HDFC Bank Credit/Debit Card से पेमेंट करने पर 2000 रुपए का और डिस्काउंट मिल सकता है। आपको बता दें कि अगर आप आज फ़ोन आर्डर करते हो तो कल डिलीवर भी कर दिया जाएगा। इसके साथ आपको फ़ोन में कुछ अलग भी देखने को मिलेगा, iPhone 13 Mini में 5.4 inch Super Retina XDR Display मिलेगा। फोन में A15 Bionic Chip Processor भी उपलब्ध होगा। 

Tags:    

Similar News