iPhone 15 Features: नया आईफ़ोन होगा सबसे अलग, शानदार कैमरा और ये सब मिलेगा

iPhone 15 Features: उम्मीद है कि Apple अपने आगामी iPhone 15 सीरीज मॉडल के लिए नए रंग विकल्प पेश करेगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro एक नए क्रिमसन कलर वेरिएंट के साथ आने की संभावना है

Update: 2023-07-08 06:56 GMT
iPhone 15 Features(Photo-social media)

iPhone 15 Features: उम्मीद है कि Apple अपने आगामी iPhone 15 सीरीज मॉडल के लिए नए रंग विकल्प पेश करेगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro एक नए क्रिमसन कलर वेरिएंट के साथ आने की संभावना है, जो मौजूदा प्रोडक्ट (रेड) कलर वेरिएंट से अलग होगा। रिपोर्ट बताती है कि यह रंग वैरिएंट iPhone 14 Pro के गहरे बैंगनी विकल्प की तुलना में "थोड़ा हल्का हो सकता है", लेकिन "अभी भी बहुत गहरा" है। इसके अलावा, Apple आगामी iPhone 15 और iPhone 15 Plus के लिए एक नया हरे रंग का विकल्प भी ला सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, ये कलर वेरिएंट "आईफोन 12 और आईफोन 11 के हरे रंग के करीब" होने की संभावना है। विशेष रूप से, यह रंग वर्जन iPhone 13 और iPhone 14 लाइनअप में वापस नहीं आया।

जाने iPhone 15 सीरीज में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

कुल मिलाकर, iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल तीन नए रंग वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। हल्का नीला, गुलाबी और अब नया हरा भी उपलब्ध होगा। रिपोर्ट आगे संकेत देती है कि iPhone 15 Pro दिलचस्प रंग वेरिएंट के साथ आएगा क्योंकि Apple बॉडी में टाइटेनियम का उपयोग करने की योजना बना रहा है। विशेष रूप से, Apple वॉच वर्षों से टाइटेनियम का उपयोग कर रही है और "प्राकृतिक" और "स्पेस ब्लैक" कोटिंग पेश करती है। हाल ही में यह पता चला था कि आगामी iPhone 15 Pro मॉडल में $200 (लगभग 16,490 रुपये) तक की बढ़ोतरी होने की संभावना है। कीमत बढ़ोतरी के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। हालाँकि, यह अनुमान लगाया गया है कि यह हार्डवेयर सुधार के कारण है।

बैटरी होगी बहुत कमाल

लॉन्च टाइमलाइन के लिए, Apple iPhone 15 लाइनअप के पिछले वर्षों की तरह सितंबर में स्तर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। ITHome के साथ जानकारी साझा करने वाले एक कथित फॉक्सकॉन कार्यकर्ता के अनुसार, 2023 iPhones एक महत्वपूर्ण बैटरी अपग्रेड के लिए कतार में हैं, जिसमें विशिष्ट यूनिट नंबर सूचीबद्ध हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आगामी iPhone 15 मॉडल की कथित बैटरी क्षमताओं में उल्लेखनीय वृद्धि का अनुभव होगा। कथित तौर पर, iPhone 15 में 3,877mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसी तरह, अफवाहें बताती हैं कि iPhone 15 Plus बड़ी 4,912mAh बैटरी से लैस होगा।

Tags:    

Similar News