iPhone 15 Series: आईफोन 15 सीरीज में नहीं होगा सॉलिड-स्टेट प्लान, कैमरे में होंगे कई बदलाव

iPhone 15 Series: सबसे पहले, Haitong Tech के एक विश्लेषक जेफ पु ने कहा कि iPhone 15 Pro में सॉलिड-स्टेट बटन नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि नए समाधान को विकसित करना अधिक कठिन होगा।

Update: 2023-04-12 18:29 GMT
iPhone 15 Series(Photo-social media)

iPhone 15 Series: आगामी iPhone 15 प्रो और iPhone 15 प्रो मैक्स के बारे में कई अफवाहों और अटकलों के बीच, विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने संकेत दिया कि तकनीकी दिग्गज Apple ने इन मॉडलों में नए सॉलिड-स्टेट वॉल्यूम बटन के लिए योजनाओं को छोड़ दिया है, परन्तु अब ये नई अफवाह सामने आई है, कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल में अब सॉलिड-स्टेट बटन नहीं दिए जाएंगे। उनकी एक मीडियम पोस्ट में ये जानकारी सामने आई है। जिसके बाद ये कन्फर्म हो गया है।

iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max सॉलिड-स्टेट बटन ( iPhone 15 Pro Solid-State Buttons)

सबसे पहले, Haitong Tech के एक विश्लेषक जेफ पु ने कहा कि iPhone 15 Pro में सॉलिड-स्टेट बटन नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि नए समाधान को विकसित करना अधिक कठिन होगा। बाद में, विश्वसनीय विश्लेषक कुओ ने खबर की पुष्टि की। कुओ का कहना है कि आगामी आईफोन 15 प्रो अभी भी इंजीनियर वैलिडेशन टेस्ट (ईवीटी) चरण में है, यह दर्शाता है कि तकनीकी दिग्गज अभी भी अंतिम डिजाइन को बदल सकते हैं। उन्होंने कहा कि सॉलिड स्टेट बटन को हटाने से डेवलपमेंट और टेस्टिंग आसान हो जाएगी। लेकिन Apple के AAC टेक्नोलॉजीज हार जाएंगे क्योंकि उन्होंने नए बटन के लिए पार्ट्स बनाए होंगे

iPhone 15 Pro का रेंडर हुआ लीक (iPhone 15 Render)

दूसरी ओर, iPhone 15 Pro के आधिकारिक प्रारंभिक चरण के डिज़ाइन रेंडर के बारे में जो कहा जाता है, उसका एक नया लीक इसके समग्र फ्रेम, कैमरा मॉड्यूल, किनारों और डिस्प्ले के साथ-साथ एक लंबे समय तक छोटे बदलाव दिखाता है। -प्रतीक्षित नया रंग। ऐसा लगता है कि स्क्रीन के पास गोल कोनों और चिकने किनारों के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया टाइटेनियम क्लैमशेल बॉडी है। स्क्रीन और फोन की बॉडी एक साथ बेहतर तरीके से फिट होती है, ग्लास में हल्का सा कर्व होता है जो टाइटेनियम शेल में मिल जाता है। यह iPhone 15 Pro को सुपर थिन बेजल्स देता है जो चारों ओर 1.55 मिमी हैं। डिवाइस में अभी भी वही गोली के आकार का डायनामिक आइलैंड है जिसे iPhone 14 Pro और Pro Max लाइन के साथ पेश किया गया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन आगामी iPhone मॉडल के बारे में कई अफवाहें सामने आ रही हैं। हालांकि, कंपनी नए फीचर्स का खुलासा तभी करेगी जब वह इस साल की दूसरी छमाही में आईफोन 15 सीरीज जारी करेगी, जिसमें आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News