iQOO Neo 7 SE स्मार्टफोन अगले हफ्ते 64MP कैमरा और 4,880mAh बैटरी के साथ होगा लांच, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

iQOO Neo 7 SE Price and Specifications: iQOO Neo 7 SE का अनावरण 2 दिसंबर को चीन में लांच किया जाएगा। हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-11-28 13:39 GMT

iQOO Neo 7 SE Price and Specifications (Image Credit : Social Media) 

iQOO Neo 7 SE Price And Specifications: अगले महीने 2 दिसम्बर को iQOO Neo 7 SE 2 चीन में डेब्यू करेगा। कंपनी ने इस साल मई में iQOO Neo 6 SE का अनावरण किया और छह महीने बाद ही यह मिड-रेंज फोन का उन्नत संस्करण लॉन्च कर रही है। आगामी स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा। iQOO Neo 7 का भी पिछले महीने चीन में अनावरण किया गया था। हालांकि, इन दोनों फोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में यह दोनों में स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं।

iQOO Neo 7 SE के स्पेसिफिकेशन

फोन के संभावित विनिर्देशों की बात करें तो स्मार्टफोन मिड-रेंज 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा, जिसकी पुष्टि कंपनी पहले ही कर चुकी है। इसे 16GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज तक सपोर्ट किया जा सकता है। iQOO Neo 7 SE को TENAA लिस्टिंग पर देखा गया है, जिससे पता चलता है कि iQOO Neo 7 SE में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो फुल HD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगा और 120Hz पर रिफ्रेश होगा।

iQOO Neo 7 SE Smartphones Unboxing Video 

Full View

प्रकाशिकी के संदर्भ में, 64-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे सहित एक ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस बार, 8-मेगापिक्सेल सेंसर के बजाय 2-मेगापिक्सेल कैमरा हो सकता है, जो एक डाउनग्रेड है। इसके अलावा एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो मैक्रो शॉट्स के लिए हो सकता है। iQOO Neo 7 SE अपने पूर्ववर्ती की तुलना में हुड के नीचे थोड़ी बड़ी बैटरी पैक कर सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि मिड-रेंज फोन में 4,700mAh की बैटरी से बढ़कर 4,880mAh यूनिट होगी। कहा जाता है कि कंपनी 120W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन प्रदान करती है और यह फास्ट चार्जर बंडल करने की भी उम्मीद है।

Tags:    

Similar News