iQOO Z7 5G Launch Date: 21 मार्च को भारत में लॉन्च होगा iQOO Z7 5G, 20000 रुपये होगी कीमत

iQOO Z7 5G Launch Date: आइए iQOO Z7 5G भारत की कीमत, लॉन्च की तारीख और अन्य संबंधित विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-03-10 02:15 GMT

iQOO Z7 5G Launch Date(photo-social media)

iQOO Z7 5G Launch Date: फोन ब्रांड iQOO जल्द ही देश में iQOO Z7 5G का अनावरण करने के लिए तैयार है। इससे पहले, सीईओ निपुन मार्या ने आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि, मूल्य सीमा और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया है। स्मार्टफोन के डिजाइन का डिजाइन पहले ही सामने आ चुका है, और पहले की एक रिपोर्ट ने संकेत दिया था कि स्मार्टफोन को भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, जैसा कि सीईओ ने कहा था। आइए iQOO Z7 5G भारत की कीमत, लॉन्च की तारीख और अन्य संबंधित विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

भारत में iQOO Z7 5G की कीमत का टीज़र

इस बीच के साथ एक साक्षात्कार में, आगामी स्मार्टफोन को 20,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। जहां तक ​​स्मार्टफोन की ऑनलाइन उपलब्धता की बात है, तो यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध होगा। आगामी स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह सेगमेंट में भारत का पहला 64MP ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) कैमरा सेटअप होने का भी दावा किया गया है। CEO के अनुसार, iQOO Z7 MediaTek Dimensity 920 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा और 44W फ्लैश चार्ज तकनीक की पेशकश करेगा, जिसके बारे में कहा जाता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि महज 25 मिनट में फोन को 1 फीसदी से 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

Full View

iQOO Z7 5G डिजाइन

डिवाइस के लिए पहले के एक टीज़र के अनुसार, आगामी iQOO Z7 5G का सेल्फी कैमरा फोन के शीर्ष पर एक वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित होगा। वॉल्यूम कुंजियाँ और पावर बटन डिवाइस के चेसिस के दाईं ओर स्थित हैं। स्मार्टफोन की शेष डिजाइन भाषा के बारे में अधिक जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि ब्रांड ने अभी तक डिवाइस के अन्य पक्षों को प्रदर्शित नहीं किया है। इस बीच, अन्य रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि स्मार्टफोन में 6.5 इंच का FHD पैनल है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 16MP का सेल्फी कैमरा है। MediaTek डाइमेंशन 920 5G चिपसेट को 12GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है। और बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

Tags:    

Similar News