iQOO Z9s: कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन, जानें Review

iQOO Z9s Price: iQOO अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro फोन को लॉन्च करने वाली है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-18 04:39 GMT

iQOO Z9s

iQOO Z9s Price: iQOO अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro फोन को लॉन्च करने वाली है। इन दोनों ही फोन के फीचर्स काफी तगड़े और अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं iQOO Z9s के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:

iQOO Z9s के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (iQOO Z9s Features, Launch Date And Price):

iQOO Z9s के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (iQOO Z9s Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro स्मार्टफोन की में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, Pro मॉडल में डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स होगी। इस सीरीज के दोनों जो फोन में IP64-रेटिंग मिल सकती है। 

 iQOO Z9s सीरीज के फोन में 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है। प्रो मॉडल में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। । फिल्हाल कंपनी ने iQOO Z9s को लेकर जानकारी नहीं दी है।


iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro दोनों ही फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस फोन में 50-मेगापिक्सल का IMX882 इमेज सेंसर मिलेगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट करता है। iQOO Z9s में सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा और प्रो वेरिएंट में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है। ये दोनों ही फोन 4K OIS वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करने वाले हैं। इस फोन में AI फोटो एडिटिंग फीचर्स मिलने वाली है। आईकू जेड9 एस में MediaTek Dimensity 7300 और प्रो में Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट मिल सकता है।

iQOO Z9s के लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News