JBL Endurance Race: जेबीएल ने लॉन्च किया अपना नया Wireless Earphone, 30 घण्टे तक देगा बैटरी बैकअप

JBL Endurance Race Price In India : जेबीएल ने अपने नवीनतम टू वायरलेस इयरफोन JBL Endurance Race को भारत में लांच कर दिया। इयरफ़ोन अब जेबीएल इंडिया ऑनलाइन, ई-कॉमर्स पोर्टल और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-08-03 07:59 GMT

JBL Endurance Race (Image Credit : Social Media) 

JBL Endurance Race Launch : दिग्गज ऑडियो डिवाइस मेकर जेबीएल ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस इयरफोन JBL Endurance Race को लॉन्च किया है। जेबीएल एंड्योरेंस रेस की बैटरी लाइफ ईयरपीस से दस घंटे और चार्जिंग केस से अतिरिक्त 20 घंटे होने का दावा किया गया है। इनमें एक ट्विस्टलॉक डिज़ाइन भी है जो एक्सरसाइज के दौरान उपयोग के लिए एक सुरक्षित फिट को सक्षम बनाता है। जेबीएल एंड्योरेंस रेस इयरफ़ोन लाइनअप के लिए सही वायरलेस कनेक्टिविटी पेश करते हैं, और IP67 को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए रेट किया गया है। आइये जानते हैं इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में-

JBL Endurance Race Specifications

JBL Endurance Race इयरफ़ोन को फिटनेस और सक्रिय उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इयरफ़ोन में जेबीएल का ट्विस्टलॉक डिज़ाइन भी है, जो एक बेहतर, अधिक सुरक्षित फिट का वादा करता है जो कि शारीरिक गतिविधि के दौरान इयरफ़ोन को रखने के लिए आवश्यक है। JBL Endurance Race धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP67 रेट किया गया है इससे यह पानी और गंदगी के जोखिम को झेलने पर भी सुरक्षित रहेगा। जेबीएल हेडफोन ऐप के जरिए ऐप सपोर्ट के साथ-साथ वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मौजूद है। JBL Endurance Race का बैटरी बैकअप भी काफी ज्यादा अच्छा है। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग की सुविधा है। ब्रैंड का दावा है की यह फुल चार्ज पर 30 घंटे तक चल सकता है, जिसमें चार्जिंग केस दस घंटे और चार्जिंग केस से अतिरिक्त 20 घंटे तक चल सकता है।

JBL Endurance Race Price

JBL Endurance Race भारत में सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इयरफ़ोन अब जेबीएल इंडिया ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ देश भर के प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं। इस ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की कीमत भारत में 5,999 रुपये है।

Tags:    

Similar News