Jio लेकर आया शानदार प्लान, Unlimited Data के साथ मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन फ्री

Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डेटा के साथ ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-15 10:00 GMT

Jio Recharge Plan: अगर आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जियो अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए रिचार्ज प्लान लाता रहता है। अब एक बार फिर यूजर्स के लिए जियो खास प्लान लाया है। जिसका फायदा उठाकर यूजर्स अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। तो आइए जानते हैं जियो के इस खास रिचार्ज प्लान के बारे में:

जियो लेकर आया शानदार रिचार्ज प्लान

हाल ही में रिलायंस जियो ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डेटा के साथ ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही इस प्लान का फायदा उठाकर ग्राहक अपने पसंदीदा टीवी शो और लाइव क्रिकेट तक देख सकते हैं। इस प्लान की कीमत भी करीब 857 रुपए है। बता दें कि, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 857 रुपये का शानदार प्लान लाया है। जियो का ये 84 दिन वाला प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए बेस्ट है। ये नया प्लान जियो ने ग्राहकों के लिए मनोरंजन के तौर पर लाया है। जिसके मुताबिक यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में ओटीटी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया गया है। 


जियो के इस प्लान में 2 जीबी डेटा हर दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलता है। बता दें कि, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस रिचार्ज प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की खास बात ये है कि, इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मिलता है।  

इस प्लान में यूजर्स को डेटा खत्म होने के बाद भी इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस के साथ नेट की सुविधा मिलती है। इस प्लान में 5G डेटा ऑफर भी शामिल है। लेकिन अगर किसी यूजर्स के पास 5G फोन है तो वे अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद उठा सकते हैं।  

इसके अलावा जियो, अपने यूजर्स के लिए 234 रुपए का प्लान देती है, 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 300 एसएमएस प्रतिदिन 28 दिन के लिए मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को जियो सावन और जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 


Tags:    

Similar News