भारत में इस दिन लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Fusion, फीचर्स भी जबरदस्त

Motorola Edge 50 Fusion: कंपनी ने Motorola Edge 50 Fusion को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस फोन में कई जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-09 05:32 GMT

Motorola Edge 50 Fusion: मोटोरोला अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करता है। कंपनी अब अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। जल्द ही कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion को भारत में लॉन्च करेगी। इस फोन के फीचर्स तगड़े होने वाले हैं।

कंपनी ने Motorola Edge 50 Fusion को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि, मोटोरोला ने पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में Edge 50 Fusion को लॉन्च किया था। कंपनी द्वारा इस फोन को 15 अप्रैल को मार्केट में उतारा गया था। इस फोन को कंपनी ने Forest Blue Hot Pink और Marshmallow Blue कलर में लॉन्च किया है। अब वहीं कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। जिसके बारे में जानकारी कंपनी ने अपने X अकाउंट पर दी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Fusion के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Motorola Edge 50 Fusion के लॉन्च डेट और फीचर्स (Motorola Edge 50 Fusion Launch Date And Features)

Motorola Edge 50 Fusion के लॉन्च डेट (Motorola Edge 50 Fusion Launch Date) और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मौजूद हैं। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ IP68-रेटेड बिल्ड मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 12GB तक ऑनबोर्ड रैम होगी और एंड्रॉइड 14- हैलो यूआई पर काम करेगा। इतना ही नहीं इस फोन में यूजर्स को 6.7-इंच कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है और 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगा। ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी यूजर्स के लिए दिया गया है।Motorola Edge 50 Fusion के कैमरे (Motorola Edge 50 Fusion Price) की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा के साथ इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion के बैटरी (Motorola Edge 50 Fusion Battery) की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन को बारिश या पानी के छींटों से सुरक्षित रखने के लिए इसमें IP68 रेटिंग भी दी गई है।


Motorola Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशंस (Motorola Edge 50 Fusion Specifications) की बात करें तो इस डिवाइस को कंपनी फॉरेस्ट ब्लू, हॉट पिंक और मार्शमैलो ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

Motorola Edge 50 Fusion के लॉन्च डेट (Motorola Edge 50 Fusion Launch Date) की बात करें तो इस फोन को कंपनी भारत में 16 मई को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल मोटोरोला ने लॉन्च के बारे में जानकारी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स हैंडल पर कई टीजर के जरिए जानकारी दी है। फ्लिपकार्ट ने भी इस डिवाइस के लिए एक डेडिकेटेड लैंडिंग वेबपेज तैयार किया है। इस वेबपेज पर Motorola Edge 50 Fusion के कई स्पेसिफिकेशन को भी लिस्ट किया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion की कीमत (Motorola Edge 50 Fusion Price)

अगर मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की कीमत (Motorola Edge 50 Fusion Price) की बात करें तो भारत में इस फोन की कीमत का फिल्हाल खुलासा नहीं हुआ है। वहीं यूरोप में इस फोन की शिरुस्ती कीमत EUR 399 (लगभग रु. 35,900) रुपए है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि, भारत में भी इसकी कीमत कुछ इतने ही रुपए के आसपास हो सकता है। 

Tags:    

Similar News