Motorola Edge 50 Neo: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

Motorola Edge 50 Neo Price:मोटोरोला अपने तगड़े फीचर्स वाले अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-08 13:53 GMT

Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo Price: मोटोरोला अपने तगड़े फीचर्स वाले अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन रियर पैनल पर तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ चौकोर कैमरा मॉड्यूल के साथ आने वाले है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Motorola Edge 50 Neo Features, Review And Price):

Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Motorola Edge 50 Neo Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। दरअसल मोटोरोला की एज 50 सीरीज के तहत अब तक 4 मॉडल लॉन्च हो गए हैं। वहीं, अब Motorola Edge 50 Neo भी जल्द लॉन्च होने वाला है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके डीटेल्स लीक हो गए हैं। इस फोन को MIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। 


ये फोन पैनटोन लैटे कलर में स्पॉट हुआ है। इस फोन में रियर पैनल पर तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ चौकोर कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है। वॉल्यूम और पावर बटन इस फोन के राइट साइड पर दिए गए हैं। लॉन्च की बात करें तो ये फोन जल्द ही चीन में लॉन्च हो सकता है। Motorola Edge 50 Neo के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिस्प्ले के लिए Motorola Edge 50 Neo फोन में 6.4-इंच का बड़ा पंच-होल डिस्प्ले मिलता है, जो पैनल pOLED होने की उम्मीद है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

प्रोसेसर की बात करें तो मोटोरोला ऐज 50 नियो स्मार्टफोन फोन MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट के साथ आता है। ये प्रोसेसर 4नैनोमीटर प्रोसेस पर बेस्ड है। इस फोन में 2.5GHz तक क्लॉक स्पीड मिलती है। स्टोरेज के लिए इस फोन में 12जीबी तक रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। ये फोन 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 10 मेगापिक्सल का अन्य सेंसर के साथ आ सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Motorola Edge 50 Neo में 32MP लेंस हो सकता है। बैटरी के लिए मोटोरोला ऐज 50 नियो 5जी में 4,310mAh की बैटरी मिलती है।

Motorola Edge 50 Neo में पानी और धूल से बचाव के लिए IP68 रेटिंग मिल सकती है। ये फोन एंड्राइड 14 पर चल सकता है। Motorola Edge 50 Neo की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 


Tags:    

Similar News