Noise ColorFit Icon 3 Smartwatch: 1.91 इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुई Noise की स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Noise ColorFit Icon 3 Smartwatch: Noise ColorFit Icon 3 में 1.91-इंच का डिस्प्ले और इसके चारों ओर पतले बेज़ल हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 240×296 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है।

Update:2023-04-08 15:08 IST
Noise ColorFit Icon 3 Smartwatch(Photo-social media)

Noise ColorFit Icon 3 Smartwatch: उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से India उपभोक्ता ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नया नॉइज़ कलरफिट आइकन 3 आपको सक्रिय और स्वस्थ रखने के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग, एक बड़ा डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और कई स्वास्थ्य और फिटनेस मोड जैसी कई दिलचस्प विशेषताओं के साथ आता है। स्मार्टवॉच को किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है और अब यह कई प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

यहां देखें Noise ColorFit Icon 3 की विशेषताएं

Noise ColorFit Icon 3 में 1.91-इंच का डिस्प्ले और इसके चारों ओर पतले बेज़ल हैं। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 240×296 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच ग्लॉसी और मैट फिनिश विकल्पों के साथ मेटल बिल्ड डायल प्रदान करती है। स्मार्टवॉच में एक कार्यात्मक मुकुट है जो उपयोगकर्ताओं को आसान नेविगेशन में मदद करेगा। कंपनी ने कहा कि यूजर्स बिल्ट-इन स्पीकर्स और माइक की मदद से बिना किसी रुकावट और कम बैटरी खर्च के साथ कॉल कर सकते हैं। यह आपको कीपैड से कॉल करने देता है और आपके सबसे हाल के कॉल का लॉग देखने देता है। Noise ColorFit Icon 3 हृदय गति, SpO2, नींद मॉनिटर, तनाव माप, सांस अभ्यास और महिला चक्र ट्रैकर सहित सभी महत्वपूर्ण बातों का ट्रैक रख सकता है। नॉइज़ कलरफिट आइकॉन 3 हृदय गति, SpO2, नींद की निगरानी, ​​​​तनाव मापन, सांस अभ्यास और मासिक धर्म चक्र सहित सभी महत्वपूर्ण चीजों पर नज़र रख सकता है। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक विभिन्न खेल मोड और IP67 जल प्रतिरोधी रेटिंग है।

Full View

जाने Noise ColorFit Icon 3 की भारत में कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Icon 3 स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है और यह अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com से खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच का अनावरण छह अलग-अलग रंग विकल्पों में किया गया है, जिसमें जेट ब्लैक, मैट गोल्ड, रोज़ मौवे, स्पेस ब्लू, मिडनाइट गोल्ड और कैलम ब्लू शामिल हैं। नॉइज़ स्मार्टवॉच एआई वॉइस असिस्टेंट के साथ यूज़र के अनुभव को और भी बेहतर बनाती है जो यूज़र के स्मार्टफोन असिस्टेंट के साथ आसानी से जुड़ जाता है। यह सुविधा सिरी और Google दोनों के साथ काम करती है और उपयोगकर्ताओं को संपर्क में रहने और काम पूरा करने का एक त्वरित और आसान तरीका देती है, Noise ColorFit Icon 3 उपयोगकर्ताओं को लेन-देन को आसान बनाने के लिए QR कोड स्कैन करने देता है और स्मार्टवॉच को सुरक्षित बनाने के लिए पाकोड विकल्प जोड़ता है। स्मार्टवॉच अपने उपयोगकर्ताओं के व्यस्त जीवन को बनाए रखने के लिए बनाई गई है, और इसमें एक बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है।

Tags:    

Similar News