Nothing के इस फोन में मिला AI Update, मिलेगा ChatGPT सपोर्ट

Nothing Phone 1: नथिंग के पहले स्मार्टफोन में एक लेटेस्ट AI अपडेट आया है। जिससे यूजर्स को अपनी होम स्क्रीन पर ही एआई फीचर्स की सुविधाएं मिलेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-26 10:31 GMT

Nothing Phone 1: अगर आप नथिंग का फोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। नथिंग के फोन में AI Update यूजर्स को मिल रहा है, जिसका इंतजार उन्हें लंबे समय से था। दरअसल कंपनी ने अपने कई तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारा है। वहीं इन दिनों AI का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है।

बता दें कि, नथिंग के पहले स्मार्टफोन में एक लेटेस्ट AI अपडेट आया है। जिससे यूजर्स को अपनी होम स्क्रीन पर ही एआई फीचर्स की सुविधाएं मिलेगी। नथिंग फोन 1 के यूजर्स के लिए ये बहुत अच्छा अपडेट है। इस फोन को यूजर्स अब आसानी से एआई फीचर्स की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing के इस नए अपडेट के बारे में:


Nothing Phone 1 में AI Updates

Nothing Phone 1 में यूजर्स के लिए AI Updates आ चुका है। दरअसल, नथिंग ने अपने इस सबसे पहले स्मार्टफोन में यूजर्स को NothingOS 2.5.5 अपडेट देना भी शुरू कर दिया है। बता दें कि, इस नए अपडेट के साथ नथिंग के इस फोन में रैम बूस्टर के साथ-साथ कुछ शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं। दरअसल नथिंग कंपनी ने नथिंग ऑपरेटिंग सिस्टम 2.5.5 अपडेट के साथ अपने फोन में चैटजीपीटी का एक नया विजेट भी जोड़ा है। जिसके बाद इस अपडेट की सबसे खास बात ये है कि, इस एआई टेक्नोलॉजी का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। वहीं सैमसंग, गूगल, और मोटोरोला समेत कई कंपनियों ने भी अपने स्मार्टफोन में एआई फीचर्स को देना शुरू कर दिया है इस क्रम में नथिंग का भी नाम जुड़ गया है, जो अपने यूजर्स को अपने स्मार्टफोन्स में ChatGPT की सुविधा दे रही है। 

इस नए अपडेट के बाद नथिंग फोन 1 के होम स्क्रीन पर ही चैटजीपीटी का विजेट एड कर दिया है। इसकी मदद से यूजर्स ओपनएआई के इस मॉडल का आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। साथ ही Nothing X App में एक नया जेश्चर भी एड हुआ है, जो Nothing Ear और Nothing Ear (a) यूज करने वाले यूजर्स को चैटजीपीटी के साथ वॉइस कॉनजरवेशन करने की सुविधा देगा। वहीं कंपनी भी नथिंग के अन्य ऑडियो प्रॉडक्ट्स में भी इसी नए जेश्चर फीचर को देनी की प्लानिंग में है। 

Tags:    

Similar News