Nothing Phone (2) Launch: 45W चार्जिंग के साथ नथिंग फोन (2) लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone (2) Launch: महीनों और हफ्तों के इंतजार के बाद, नथिंग फोन (2) आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है। कार्ल पेई के स्टार्टअप नथिंग का नया और दूसरा स्मार्टफोन नथिंग फोन (1) की तुलना में दोबारा डिजाइन किए गए ग्लिफ़ इंटरफेस, तेज प्रोसेसर और बेहतर कैमरे के साथ आता है।

Update: 2023-07-12 09:18 GMT
Nothing Phone (2) Launch(Photo-social media)

Nothing Phone (2) Launch: महीनों और हफ्तों के इंतजार के बाद, नथिंग फोन (2) आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है। कार्ल पेई के स्टार्टअप नथिंग का नया और दूसरा स्मार्टफोन नथिंग फोन (1) की तुलना में दोबारा डिजाइन किए गए ग्लिफ़ इंटरफेस, तेज प्रोसेसर और बेहतर कैमरे के साथ आता है। यह एक नए रंग विकल्प में भी आता है, और इसे 100 प्रतिशत पिछले एल्यूमीनियम से बनाया गया है। भारत में नथिंग फोन (2) की कीमत, बिक्री की तारीख और विशिष्टताओं पर करीब से नज़र डालें।

यहां देखें नथिंग फ़ोन (2) की कीमत

नथिंग फोन (2) के प्री-ऑर्डर खरीदार अभी से 20 जुलाई तक फोन खरीद सकते हैं। नया ईयर (2) ब्लैक आज रात से प्री-ऑर्डर खरीदारों के लिए भी उपलब्ध होगा। जहां तक ​​खुली बिक्री की बात है, तो यह 21 जुलाई को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और चुनिंदा खुदरा दुकानों के माध्यम से शुरू होने वाली है। नथिंग फोन (2) का प्री-ऑर्डर करने वाले खरीदार 11 जुलाई रात 9 बजे से 8,999 रुपये में नया नथिंग ईयर (2) ब्लैक पा सकते हैं।

Full View

जाने नथिंग फ़ोन (2) के स्पेसिफिकेशन

डिज़ाइन: नथिंग फ़ोन (2) अपने पिछले के समान दिखता है लेकिन नई कार्यक्षमता को सक्षम करने के लिए अधिक एलईडी रोशनी के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया ग्लिफ़ इंटरफ़ेस मिलता है। हाथ में अधिक प्रीमियम अनुभव देने के लिए पिछला पैनल भी थोड़ा घुमावदार है।

डिस्प्ले: नथिंग फोन (2) में 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.7-इंच OLED डिस्प्ले है। इसमें 1600 निट्स पीक पिक्सल ब्राइटनेस, HDR10+ और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी है।

प्रोसेसर: स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कुछ भी नहीं कहता कि फ़ोन (2) फ़ोन (1) की तुलना में समग्र प्रदर्शन में 80 प्रतिशत की वृद्धि प्रदान करता है।

रैम और स्टोरेज: नथिंग फोन (2) 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज के तीन वेरिएंट में आता है।

कैमरे: फोटोग्राफी विभाग में, नथिंग फोन (2) में OIS और EIS के साथ 50MP Sony IMX890 सेंसर और 50MP Samsung JN1 अल्ट्रा-वाइड सेंसर वाला
डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है। इसके कुछ कैमरा फीचर्स में मोशन कैप्चर 2.0, 2X सुपर-रेज ज़ूम, 60fps पर 4K वीडियो और एक्शन मोड शामिल हैं।

बैटरी: स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी है जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। आप फोन का उपयोग ईयर (2) जैसी एक्सेसरीज को चार्ज करने के लिए भी कर सकते हैं क्योंकि यह 5W वायरलेस चार्जर के रूप में भी काम करता है।

सॉफ्टवेयर: सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन (2) एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आता है। उपयोगकर्ताओं को तीन साल का एंड्रॉइड अपडेट और हर दो महीने में चार साल का सुरक्षा पैच भी मिलेगा।

अन्य: स्मार्टफोन 5G, वाई-फाई 6, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग के साथ आता है।

Tags:    

Similar News