OnePlus 11 के लांच से पहले OnePlus 10 Pro पर कम्पनी दे रही भारी छूट, जानें फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत

वनप्लस ने पिछले हफ्ते पुष्टि की थी कि वह जल्द ही अपना अगला फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 लॉन्च करेगा, लांच से पहले कम्पनी ने मौजूदा फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro की कीमत घटा दी है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-11-21 11:21 IST

OnePlus 10 Pro (Image Credit : Social Media)

OnePlus 10 Pro Price And Specifications : चीनी टेक दिग्गज OnePlus अपने नवीनतम स्मार्टफोन के सीरीज में जल्द ही OnePlus 11 का अनावरण करने वाली है। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही पुष्टि की है कि उसका अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल के शुरुआत में लांच किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च तिथि के बारे में कोई सटीक जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, लॉन्च से पहले कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro पर भारी डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। इस नए ऑफर के तहत अगर आप इस स्मार्टफोन को वनप्लस इंडिया की वेबसाइट या किसी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदते हैं तो आप दोनों ही वेरिएंट पर 5,000 रुपये तक का छूट प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus 10 Pro Price

OnePlus 10 Pro की कीमत बेस स्टोरेज वेरिएंट के लिए 66,999 रुपये थी। हालांकि, अब छूट के बाद यह 61,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं, छूट के बाद हैंडसेट के उच्च वेरिएंट के लिए कीमत 66,999 रुपये है, इसके पहले की कीमत 71,999 रुपये थी। गौरतलब है कि चीनी कंपनी अपने हैंडसेट पर छूट बिना किसी शर्तों के उपलब्ध करा रही है जिसका अर्थ है कि आपको छूट प्राप्त करने के लिए कार्ड या कुछ कूपन का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, इसके साथ ही कंपनी एक और ऑफर लेकर आई है। अमेज़न पर, वनप्लस 10 प्रो एक विशेष क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत असीमित कैशबैक के साथ उपलब्ध है। फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिसमें ग्राहकों को 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर, आपके पास फोन के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई के माध्यम से भुगतान करने और OnePlus Buds Z2 और बड्स प्रो की खरीदारी पर छूट प्राप्त करने का विकल्प है।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन

OnePlus 10 Pro एलटीपीओ 2.0 पैनल के साथ 6.67-इंच क्यूएचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz तक की वेरिएबल रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। बैटरी के मोर्चे पर, वनप्लस ने इस स्मार्टफोन की क्षमता को बढ़ा दिया है। 10 प्रो में अब 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। फोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। यह एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज है। फ़ोन Android 12-आधारित  OxygenOS चलाता है। कैमरा सॉफ्टवेयर हैसलब्लैड मास्टर स्टाइल लाता है, जो उपयोगकर्ताओं को कैमरा सिस्टम के लिए तीन प्रीसेट के बीच चयन करने की अनुमति देता है। फोटोग्राफी के लिए, वनप्लस 10 प्रो में हैसलब्लैड ट्रिपल कैमरा मिलता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है।

Tags:    

Similar News