OnePlus 12 Sale हुआ शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं बंपर डिस्काउंट

Oneplus 12 Sale: कंपनी इस सेल के जरिए अपने कुछ प्रोडक्ट्स पर तगड़े डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-07 06:36 GMT

OnePlus 12 Sale offers And Discounts 

Oneplus 12 Sale: अगर आप कम दाम में बेहतरीन प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Oneplus ने हाल ही में नए सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल का नाम OnePlus Community Sale रखा गया है। इस सेल में यूजर्स को अच्छे ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। साथ ही यूजर्स कई प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर बैंक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में एक फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open को भी शामिल किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कौन कौन से प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट: 

Oneplus Sale में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहें डिस्काउंट

Oneplus Sale में कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर यूजर्स को बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। इस सेल के तहत कंपनी OnePlus 12, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro 2 पर तगड़ी छूट दे रही है। खास बात ये है कि, इस सेल का फायदा ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से ही उठाया जा सकता है। 

OnePlus Community Sale का फायदा भारत में कोई भी यूजर्स उठा सकता है। वहीं OnePlus की वेबसाइट के अनुसार, इस सेल के दौरान यूजर्स को OnePlus keyboard 81 Pro को जीतने का मौका भी मिल रहा है। दरअसल वनप्लस वेबसाइट पर इस कीबोर्ड को 17,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। ये फोन दो कलर वेरिएंट में आता है, जिसमें रेड और ब्लू कलर को शामिल किया गया है। ये कीबोर्ड MacOS, Windows, Linux को सपोर्ट करता है। 


बता दें कि, वनप्लस का फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन पिछले साल ही लॉन्च हुआ था। कैमरा और अन्य फीचर्स के मामले में ये फोन बहुत ही बेहतरीन है। इस फोन की कीमत एक लाख रुपए है, जिस पर कंपनी द्वारा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी इफेक्टिव कीमत जो है वो 1,34,999 रुपए है।

Oneplus के इस सेल में OnePlus 12 पर ऑफर मिल रहा है। इस फोन की इफेक्टिव कीमत 59,999 रुपए है। बता दें कि OnePlus 12R, OnePlus Pad Go, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus Watch 2 पर भी काफी बड़ा ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही इन प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर यूजर्स को बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। इन ऑफर्स की मदद से यूजर्स इन डिवाइसेज को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 


Tags:    

Similar News