OnePlus 13 Price in India: बड़ी बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

OnePlus 13 Price in India: वनप्लस अपने इस फोन में कई दमदार फीचर्स देगा। ये फोन कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-06 05:29 GMT

OnePlus 13 Launch Date Features 

OnePlus 13: अगर आप वनप्लस के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 13 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई बार फीचर्स मिलेंगे। दरअसल कुछ महीने पहले ही कंपनी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन OnePlus 12 को लॉन्च किया है। 

अब कंपनी अपने नए और अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में वायरलेस चार्जिंग शामिल नहीं होगी लेकिन इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये फोन तगड़े प्रोसेसर और चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus 13 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से: 

OnePlus 13 के फीचर्स, लॉन्च डेट और फीचर्स (OnePlus 13 Features, Launch Date And Price):

OnePlus 13 के फीचर्स, लॉन्च डेट और फीचर्स की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े और जबरदस्त हैं। OnePlus 13 के डिजाइन में कुछ खास बदलाव किए गए हैं। लीक हुई डिटेल्स के अनुसार, वनप्लस 13 में कंपनी ग्राहकों को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इतना ही नहीं इस फोन में सेंसर 50 मेगापिक्सल के होंगे। ऐसे में वनप्लस का ये अपकमिंग फोन कैमरा के मामले में सैमसंग और ऐपल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। दरअसल ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक प्राइमरी सेंसर होगा और इसके अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो लेंस वाले सेंसर भी होने वाले हैं। 


वनप्लस की अपकमिंग 13 सीरीज पिछले सीरीज से बहुत अलग भी होगा। इस फोन का टेलीफोटो लेंस में वनप्लस 12 सीरीज की ही तरह 3x ऑप्टिकल जूम दिया जा सकता है। OnePlus 13 सीरीज का कैमरा सेटअप हैसलब्लेड के साथ लॉन्च हो सकता है। 

Oneplus 13 के डिस्प्ले में माइक्रो-कर्व्ड WQHD+ पैनल हो सकता है, जो वनप्लस के हाई क्वालिटी वाले OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

वनप्लस 13 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में कम से कम 12GB RAM और फॉस्ट UFS 4.0 स्टोरेज हो सकता है।

हालांकि, Oneplus 13 में वायरलेस चार्जिंग नहींइलने वाला है। वनप्लस 13 में करीब 100W वायर्ड चार्जिंग के साथ 6000mAh की बैटरी होने की बात सामने आई है।

Oneplus 13 के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का इस साल के अंत में ग्लोबल मार्केट में आने की संभावना है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर आधिकारिक जानकारी दे सकती है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। 

Oneplus 13 की कीमत (Oneplus 13 Price): 

Oneplus 13 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही इसके बारे में कंपनी द्वारा जानकारी दी जा सकती है। 

Tags:    

Similar News