5500mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4: वनप्लस कंपनी जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-01 10:57 GMT

OnePlus Nord 4: अगर आप वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी में है। Oneplus के फोन को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं कंपनी भी हर महीने नए नए स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। 

हालांकि, Oneplus Nord 4 के लॉन्च होने से पहले ही इस फोन का फीचर्स लीक हो गया है। जिसे देखने के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी इस फोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारेगी। बता दें कि, चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ग्लोबल बाजार में जल्द ही अपने एक और स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 4 को लॉन्च कर सकती है। दरअसल हाल ही में Oneplus Nord 4 को बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर मॉडल नंबर CPH2621 के साथ लिस्ट किया गया है। 

Oneplus Nord 4 के फीचर्स (Oneplus Nord 4 Features):

Oneplus Nord 4 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। हालांकि, वनप्लस नॉर्ड 4 के फीचर्स को लेकर कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन गीकबेंच लिस्टिंग से ये पता चलता है कि, ये हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट से लैस होने वाला है। इस फोन को 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। ये फोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। 


Oneplus Nord 4 के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। Oneplus Nord 4 के कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का एक अन्य कैमरा है। वहीं इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है।

वहीं लीक रिपोर्ट के अनुसार, ये अनुमान लगाया जा सकता है कि, वनप्लस नॉर्ड 4 हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए वनप्लस ऐस 3V डिवाइस का रीब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है। ऐस 3V में 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले होने के साथ 1.5K पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,100 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट भी है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मिलते हैं। 

Oneplus Nord 4 के लॉन्च डेट और कीमत (Oneplus Nord 4 Launch Date And Price): 

Oneplus Nord 4 के लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर अभी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी की ओर से इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर फिल्हाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि इस साल की दूसरी छमाही में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर भी कई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन के बारे में कंपनी जल्द ही जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News