Oppo Enco Buds 2 भारत में जल्द होगा लांच, 10 मिनट के चार्जिंग पर देगा 1 घंटे का पावर बैकअप

Oppo Enco Buds 2 Launch Date : भारत में जल्द ही Oppo अपने नवीनतम ट्रू वायरलेस इयरफोन Oppo Enco Buds 2 को लांच करेगा। यह नवीनतम इयरफोन 10 मिनट के चार्जिंग पर 1 घंटे का पावर बैकअप देगा।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-08-21 12:23 IST

Oppo Enco Buds 2 (Image Credit : Social Media) 

Oppo Enco Buds 2 Price and Specs: चीनी टेक कम्पनी Oppo के नए Oppo Enco Buds 2 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर स्पॉट किया गया था। हाल ही में एक विश्वसनीय टिपस्टर ने सुझाव दिया है कि ओप्पो कुछ हफ़्ते में भारत में Enco Buds 2 लॉन्च कर सकता है। फ्लिपकार्ट पर किए गए लिस्टिंग के अनुसार इस नवीनतम इन ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन में कुल 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा Oppo Enco Buds 2 में फास्ट चार्जिंग, AI नॉइज़ कैंसलेशन, और बहुत कुछ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं आगामी स्मार्ट फोन के फीचर्स लॉन्चिंग डेट और कीमत के बारे में-

Oppo Enco Buds 2 Specifications (Expected)

Oppo Enco Buds 2 को फ्लिपकार्ट पर स्पॉट किया गया, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के साथ-साथ ट्रू वायरलेस इयरफोन की स्पेसिफिकेशंस को लेकर कई सारी जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक यह TWS इयरफ़ोन शक्तिशाली बास के लिए डिज़ाइन किए गए 10mm ड्राइवरों से लैस हो सकते हैं। डॉल्बी एटमॉस तकनीक के जरिए ऑडियो आउटपुट को और बढ़ाया जा सकता है। Oppo Enco Buds 2 में ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट की सुविधा दी गई है। इयरफ़ोन कॉल के लिए लो-लेटेंसी गेम मोड और AI नॉइज़ कैंसलेशन भी दे सकते हैं।

इसके अलावा, इन TWS इयरफ़ोन के बारे में माना जाता है कि इनमें IPX4-रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन है। रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें कथित तौर पर एक स्टेम के साथ इन-ईयर डिज़ाइन को स्पोर्ट करने के लिए चित्रित किया गया है। चार्जिंग केस के साथ Oppo Enco Buds 2 28 घंटे तक और इयरफ़ोन के साथ 7 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ देने की उम्मीद है। कहा जाता है कि वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं जो 10 मिनट की चार्जिंग के साथ एक घंटे तक का बैकअप दे सकते हैं।

Oppo Enco Buds 2 Price

Oppo Enco Buds 2 इयरफ़ोन सिंगापुर सहित अन्य बाजारों में पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, जहां इनकी कीमत लगभग 6,500 रुपये है। भारत में 25 अगस्त को Oppo Enco Buds 2 लॉन्च हो सकता है और 27 अगस्त से बिक्री पर जाने की संभावना है। हालांकि इसके कीमत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।

Tags:    

Similar News