Oppo Find X6 सीरीज के लांच से पहले कैमरा सेटअप डिटेल हुआ ऑनलाइन लीक, जानिए स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत

Oppo Find X6, Find X6 Pro Launch Date : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द ही अपने नवीनतम स्मार्टफोन Find X6 और Find X6 Pro को जल्द ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकती है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-09-25 08:56 GMT

Oppo Find X6 (Image Credit : Social Media)

Oppo Find X6, Find X6 Pro Price and Specifications : चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो जल्द ही अपने Oppo Find X6 सीरीज स्मार्टफोन का अनावरण कर सकती है हालांकि, फिलहाल कंपनी की ओर से आगामी स्मार्टफोन के लॉन्चिंग तिथि को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लांच से पहले ही एक मशहूर टिप्सटर ने फोन के कैमरा सेटअप से जुड़ी स्पेसिफिकेशंस को ऑनलाइन लीक कर दिया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Find X6 सीरीज के वेनिला Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro शामिल होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक आगामी स्मार्टफोन सीरीज में ट्रिपल रिजल्ट कैमरा सेटअप दिया जाएगा इसमें मुख्य कैमरा 50-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है जबकि अल्ट्रा व्हाइट कैमरा 32-मेगापिक्सल का हो सकता है। Oppo Find X6 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है वहीं, Oppo Find X6 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

Oppo Find X6, Find X6 Pro Specifications

Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro स्मार्टफोन के लॉन्चिंग तिथि तथा स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है हालांकि, इससे जुड़ी लीक रिपोर्ट्स सामने सामने आ चुकी हैं। लीक ने संकेत दिया कि Oppo Find X6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा। वहीं, Oppo Find X6 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC शामिल होने की उम्मीद है। यानी कि इस दमदार प्रोसेसर के साथ आप दोनों ही स्मार्ट फोन पर हैवी एप्स को बड़े आराम से रन करा सकेंगे साथ ही मल्टीटास्किंग करने में भी आपको किसी प्रकार के दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। कहा जाता है कि वेनिला मॉडल का प्रदर्शन 1.5K और 2K रिज़ॉल्यूशन के लिए समर्थन प्रदान करता है।

Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro स्मार्टफोन कैमरा सेटअप को बात करें तो दोनों ही स्मार्ट फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जहां Oppo Find X6 के कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा एक अन्य कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, Oppo Find X6 Pro की कैमरा यूनिट में तीन 50-मेगापिक्सल सेंसर शामिल हो सकते हैं। दोनों ही स्मार्ट फोन के कैमरा सेटअप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने में सक्षम होंगे इस कैमरा सेटअप के मदद से आप तेज प्रकाश के साथ-साथ कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम होंगे साथ ही आप वीडियो रिकॉर्डिंग करते समय 4K रेकॉर्डिंग प्राप्त कर सकते हैं।

गौरतलब है की टेक ब्रांड ओप्पो ने Oppo Find X5, Find X5 Pro और Find X5 Lite स्मार्टफोन का अनावरण इसी साल फरवरी महीने में किया था। जिसमें, वेनिला मॉडल ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है, जबकि ओप्पो फाइंड X5 प्रो एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित है। वहीं, स्मार्ट फोन का लाइट एडिशन अब तक और मीडियाटेक डायमेंशन 900 SoC से लैस है। यह स्मार्टफोन सीरीज भी हैवी एप्स को काफी आसानी से संचालित कर सकता है साथी मल्टी टास्किंग करने में आपको एक बेहतरीन अनुभव देता है।

Oppo Find X6, Find X6 Pro Price

Oppo Find X6 और Find X6 Pro की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। मगर कई रिपोर्ट का मानना है कि आगामी स्मार्टफोन सीरीज की कीमत अपने पूर्ववर्ती सीरीज से थोड़ी ही अधिक होगी। गौरतलब है कि फिलहाल कंपनी के लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है मगर माना जा रहा है कि आगामी स्मार्टफोन सफेद और काले दो कलर वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News