Oppo K12x 5G: कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये दमदार फोन

Oppo K12x 5G Price: अगर आप ओप्पो के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K12x 5G को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-24 05:19 GMT

Oppo K12x 5G

Oppo K12x 5G Price: अगर आप ओप्पो के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K12x 5G को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में Oppo K12x 5G लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की लॉन्च डिटेल्स कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से शेयर कर दी है। Oppo K12x 5G फोन दो कलर में लॉन्च हो सकता है। ओप्पो के इस फोन के डिस्प्ले, डिजाइन को लेकर भी अन्य जानकारियां सामने आ चुकी हैं। ऐसे में आइए जानते हैं Oppo K12x 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:


Oppo K12x 5G के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत (Oppo K12x 5G Launch Date, Features And Price):

Oppo K12x 5G के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत (Oppo K12x 5G Launch Date, Features And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। Oppo K12x 5G के कैमरे की बात करें तो ये फोन डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ आ सकता है। ये फोन वर्टिकल पिल-शेप्ड मॉड्यूल और सर्कुलर एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ लॉन्च होने वाला है। डिस्प्ले की बात करें तो, इस फोन में सेंटर होल पंच और टॉप पर फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन के दांयी ओर एक वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी मिलता है। Oppo K12x 5G के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन भारत में इस महीने ही यानी 29 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

Oppo K12x 5G फोन इंडिया वेबसाइट पर भी शोकेस हुआ है। इस फोन को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार, ये फोन भारतीय ग्राहकों के लिए ब्रीज ब्लू और मिडनाइट वाइलेट कलर में उपल्ब्ध होगा। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया जा चुका है। Oppo K12x 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News