OPPO Find X6 Series Price in India: ओप्पो एक साथ लॉन्च करेगा अपने जबरदस्त प्रोडक्ट्स, जाने स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन

OPPO Find X6 Series Price and Specifications:: टैबलेट का डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस पैड से मिलता जुलता है। टैबलेट सिंगल रियर कैमरे के साथ आएगा। ब्रांड ने खुलासा किया है कि ओप्पो पैड 2 ब्लैक और गोल्ड रंग विकल्पों में आएगा

Update: 2023-03-21 13:15 GMT
OPPO Find X6 Series(photo-social media)

OPPO Find X6 Series: ओप्पो चीन में अपने फ्लैगशिप ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। OPPO Find X6 लाइनअप, जिसमें वैनिला OPPO Find X6 और OPPO Find X6 Pro शामिल हैं, 21 मार्च, 2023 को चीन में लॉन्च होगा। हालाँकि, ब्रांड अपनी प्रमुख सीरीज के साथ और अधिक उत्पाद लॉन्च करेगा, और आज इसकी पुष्टि की है दूसरी पीढ़ी के OPPO पैड 2 और TWS की एक नई जोड़ी, जिसे OPPO Enco Free3 कहा जाता है, एक लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो ने प्रचार पोस्टर के एक समूह के माध्यम से दोनों प्रोडक्ट का डिज़ाइन भी साझा किया है।

लॉन्च से पहले OPPO के आगमी प्रोडक्ट्स की डिज़ाइन लीक

OPPO Pad 2 ऐसा दिखेगा। टैबलेट का डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस पैड से मिलता जुलता है। टैबलेट सिंगल रियर कैमरे के साथ आएगा। ब्रांड ने खुलासा किया है कि ओप्पो पैड 2 ब्लैक और गोल्ड रंग विकल्पों में आएगा। ऐसा लगता है कि डिवाइस के निचले हिस्से में चुंबकीय पिन हैं (यदि आप टैबलेट को लैंडस्केप मोड में पकड़ते हैं, यानी), जो इसे कनेक्ट करने के लिए उपयोग किया जाएगा। आधिकारिक कीबोर्ड। साथ ही, प्रोमो पोस्टर से यह भी पता चलता है कि OPPO Pad 2 एक नई OPPO पेंसिल के साथ आएगा। यह देखा जाना बाकी है कि क्या ये सामान ओप्पो पैड 2 के साथ बंडल में आएंगे या संभावित खरीदारों को उन्हें अलग से खरीदना होगा।

Full View

यहां देखें OPPO Pad 2 के स्पेस्फिकेशन

OPPO Pad 2 में 11-इंच से बड़ा डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 2,800 x 2,000 पिक्सेल और 144Hz ताज़ा दर है। टैबलेट को पॉवर देने की संभावना मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर होगी, जिसे 8GB / 12GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। बैटरी के संदर्भ में, ओप्पो पैड 2 को यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 9,500mAh की बड़ी बैटरी स्पोर्ट करने के लिए तैयार किया गया है। अंत में, ओप्पो पैड 2 बॉक्स से लेटेस्ट Android 13-आधारित ColorOS 13 स्किन को बूट करने की संभावना है।

Tags:    

Similar News