OPPO Reno 8T 5G: 3 फरवरी को लॉन्च होगा OPPO Reno 8T 5G, जाने स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन

OPPO Reno 8T 5G: OPPO Reno 8T 5G के भारत में 3 फरवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। इस बीच, 8 फरवरी को फिलीपींस में वैश्विक स्तर पर इसका अनावरण होने की उम्मीद है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-02-01 03:23 GMT

OPPO Reno 8T 5G(photo-social media)

OPPO Reno 8T 5G: कई दौर की लीक और अफवाहों के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने उपभोक्ताओं के लिए अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन, ओप्पो रेनो 8टी 5जी का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने ट्विटर पर कहा कि OPPO Reno 8T 5G को भारत में 3 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। अपने हालिया कमर्शियल वीडियो में कंपनी ने OPPO Reno 8T के डिजाइन का भी संकेत दिया है। इसने कुछ दिनों पहले सामने आए डिज़ाइन रेंडर की कन्फर्म करते हुए स्मार्टफोन के बैक पैनल का खुलासा किया। आइए OPPO Reno 8T के डिजाइन, कीमत और संभावित स्पेसिफिकेशन पर करीब से नजर डालते हैं।

OPPO Reno 8T 5G भारत में लॉन्च की तारीख

OPPO Reno 8T 5G के भारत में 3 फरवरी को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। इस बीच, 8 फरवरी को फिलीपींस में वैश्विक स्तर पर इसका अनावरण होने की उम्मीद है। OPPO Reno 8T 5G को टीज़र वीडियो में इसके प्रीमियम दिखने वाले सनराइज गोल्ड रंग में प्रदर्शित किया गया है। हालाँकि, स्मार्टफोन के डायनामिक ब्लैक कलर ऑप्शन में आने की भी उम्मीद की जाएगी। इसके रियर पैनल से पता चला है कि इसमें एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ स्पोर्ट डुअल-सर्कुलर कैमरा कटआउट होगा। इससे पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि स्मार्टफोन पंच-होल कैमरा, वॉल्यूम रॉकर्स और बाएं किनारे पर एक सिम ट्रे के साथ आएगा, जबकि पावर बटन दाईं ओर होगा।

OPPO Reno 8T को दो वेरिएंट्स - 4G और 5G में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। एक टिपस्टर ने हाल ही में संकेत दिया था कि स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग 28,000 रुपये होगी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह कीमत 5जी वेरिएंट की है या 4जी वेरिएंट की। इस बीच, पहले एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया था कि OPPO Reno 8T 5G की भारत में कीमत 32,000 रुपये होगी। OPPO Reno 8T में 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 6.67-इंच OLED 10-बिट डिस्प्ले हो सकता है। यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करेगा जिसमें डुअल 2MP सेंसर के साथ 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा। स्मार्टफोन में फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। ऐसा कहा जाता है कि OPPO Reno 8T का 4G वेरिएंट MediaTek Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जबकि 5G वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इन्हें 8GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है। स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है और यह बॉक्स से बाहर Android 13 पर चलेगा।

Tags:    

Similar News