OPPO Reno10 Series: OPPO Reno10 सीरीज़ की डिज़ाइन और इमेज हुई लीक, जुलाई में लॉन्च होगा फ़ोन

OPPO Reno10 Series: ओप्पो ने पिछले महीने चीन में Reno10, Reno10 Pro और Reno10 Pro+ को लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि नए ओप्पो फोन अगले महीने लॉन्च होने के साथ-साथ भारत में भी अपना रास्ता बना लेंगे।

Update: 2023-06-16 04:51 GMT
OPPO Reno10 Series(Photo-social media)

OPPO Reno10 Series: ओप्पो ने पिछले महीने चीन में Reno10, Reno10 Pro और Reno10 Pro+ को लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि नए ओप्पो फोन अगले महीने लॉन्च होने के साथ-साथ भारत में भी अपना रास्ता बना लेंगे। हालाँकि हम फोन के विवरण के बारे में जानते हैं, फिर भी कुछ अटकलें हैं कि भारतीय मॉडल कुछ बदलावों के साथ आएंगे। अभी-अभी रेनो10 सीरीज़ की लाइव तस्वीरें मिली हैं, और अब तक हम जो जानते हैं, वह यहां है।

जाने भारत में OPPO Reno10 सीरीज की डिजाइन

हमने पहले बताया था कि केवल Reno10 Pro+ का डिज़ाइन चीनी मॉडल जैसा ही रहेगा। लाइव छवियां इस संभावना की ओर इशारा करती हैं क्योंकि हम रेनो 10 प्रो + को ट्वाइलाइट पर्पल और मून सी ब्लैक में और उसी कैमरा मॉड्यूल के साथ देख सकते हैं। स्मार्टफोन में 3डी कर्व्ड डिजाइन होने की भी पुष्टि हुई है। Reno10 और Reno10 Pro के लिए, इन दोनों फोन को अलग-अलग कैमरा डिज़ाइन के साथ आने के लिए कहा गया है, लेकिन इसकी कन्फर्म करने के लिए हमारे पास चित्र नहीं हैं। डिज़ाइन के अलावा, भारत में लॉन्च होने वाली OPPO Reno10 सीरीज़ में और भी बदलाव होने की उम्मीद है।

जाने ओप्पो Reno10 प्रो के स्पेसिफिकेशन

कहा जाता है कि OPPO Reno10 सीरीज का कैमरा और चिपसेट विभागों में भी कुछ अंतरों के साथ आती है। OPPO Reno10 स्नैपड्रैगन 778G SoC के बजाय MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। रेनो 10 प्रो भी रेनो 10 के समान चिपसेट के साथ आएगा। चीन में, रेनो 10 प्रो मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिपसेट द्वारा संचालित है। टॉप-एंड Reno10 Pro+ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यहां कोई बदलाव नहीं है क्योंकि चीनी मॉडल में भी यही प्रोसेसर है। ग्लोबल स्तर पर केवल ब्लैक, ब्लू और पर्पल रंग विकल्प उपलब्ध होंगे; गोल्ड कलर चीन के लिए एक्सक्लूसिव होगा। तीनों फोन में टेलीफोटो लेंस होने की भी पुष्टि की गई है। फास्ट चार्जिंग पावर में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है क्योंकि रेनो10 प्रो+ को चीन संस्करण की तरह 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए कहा गया है। Reno10 और Reno10 Pro के चीनी मॉडल दोनों में 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है, और भारत में भी यही होने की उम्मीद है। बाकी विशिष्टताओं के लिए, यह रेनो 10 सीरीज के चीनी और वैश्विक मॉडल के लिए समान रहने की संभावना है।

Tags:    

Similar News