Realme 10 4G स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ होगा लांच, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

Realme 10 Series Launch Date : Realme अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज के रूप में Realme 10 4G को लांच करने वाला है। इसमें 50MP का रियर कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-29 10:55 IST

Realme 10 (Image Credit : Social Media)

Realme 4G Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज के रूप में Realme 10 सीरीज़ (जिसमें Realme 10 4G शामिल है) का अनावरण करने वाला है। कुछ टीज़र और सर्टिफिकेशन के बाद, Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme 10 सीरीज़ की मौजूदगी की पुष्टि कर दी है। फिलहाल आगामी स्मार्टफोन सीरीज के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, एक टिप्सटर द्वारा स्मार्टफोन की भारत कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक किए गए हैं। Realme 10 का टीज़र वीडियो श्रृंखला की उपस्थिति की पुष्टि करता है। फ़िलहाल इसके लॉन्च तिथि के बारे में कोई सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है लेकिन माना जा रहा इसे नवंबर 2022 में लांच किया जाएगा।

Realme 10 4G Specifications (Rumoured)

Realme 10 4G स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इससे जुड़े कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 10 4G में फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कॉन्बिनेशन वाले इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका रिज़ॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा। यह पंच-होल पैनल होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट होगा जिससे गेम खेलने के दौरान आपको एक स्मूथ ग्राफिक आउटपुट प्राप्त होगा। कहा जा रहा है कि इस बार डिस्प्ले में कॉर्निंग ग्लास प्रोटेक्शन के जगह पांडा ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा। यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे LPDDR4x RAM और UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह बेस 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इस प्रोसेसर के साथ आप इस स्मार्टफोन पर बगैर अटके तेजी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम होंगे।

Realme 10 4G डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस होने की उम्मीद है। इसमें ऑडियो के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक होने की संभावना है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। इस बैटरी सेटअप के साथ आप सिंगल चार्ज पर बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बगैर स्मार्टफोन का उपयोग पूरे दिन गेम खेलने, फिल्म देखने, कॉल करने, इंटरनेट का उपयोग करने समेत कई अन्य जरूरी कामों के लिए कर सकते हैं। आगामी 4G स्मार्टफोन ऑप्टिक्स के मोर्चे पर भी काफी शानदार होने का अनुमान है इसमें वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जाएगा जिसके साथ एक अन्य 2-मेगापिक्सल का मेट्रो सेंसर भी जोड़ा जाएगा। हैंडसेट मैं वीडियो चैट का सेल्फी क्लिक करने के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है जो कम प्रकाश में भी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कर सकता है।

Realme 10 4G Price

वेनिला Realme 10 4G की कीमत 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच बताई गई है। ऑफर्स के साथ इसकी शुरुआत करीब 15,000 रुपये से हो सकती है। गौरतलब है कि फिलहाल कंपनी की ओर से आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च तिथि, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। 

Tags:    

Similar News