Realme Software Update: कुछ यूजर्स के लिए Realme UI 3.0 बीटा के लिए आवेदन शुरू, जानिए कैसे करें अपडेट

Realme Software Update : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी अपने कुछ चुनिंदा डिवाइस इसके लिए Realme UI 3.0 बीटा अपडेट का आवेदन ले रहा है। Realme GT Neo 3 और GT Neo 3 150W के यूज़र्स Realme UI 3.0 बीटा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-27 11:31 IST

Image Credit : Realme

Realme Software Update : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के सब ब्रांड Realme अपने यूजर्स की सुविधा को बढ़ाने के लिए लगातार अपने सभी डिवाइस इसको सॉफ्टवेयर अपडेट प्रोवाइड कर रहा है। बीते कुछ दिनों में कंपनी अलग-अलग डिवाइसेज के लिए Android 13 OS पर आधारित नवीनतम Realme UI 3.0 बीटा को लगातार रोल आउट कर रहा है। नवीनतम सॉफ्टवेयर अपडेट के इस बीटा प्रोग्राम में शामिल होने वाले नवीनतम फोन Realme GT Neo 3 और GT Neo 3 150W हैं। एक बार जब अपडेट आपके डिवाइस पर पहुंच जाता है, तो रियलमी जल्द ही अपडेट का स्टेबल वर्जन जारी करेगा। आइए जानते हैं इस अपडेट को आप अपने हैंडसेट पर कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

Realme इन दिनों अपने उपकरणों के लिए Android 13 OS पर आधारित नवीनतम Realme UI 3.0 बीटा को रोल आउट कर रहा है। वर्तमान में Realme GT Neo 3 और GT Neo 3 150W अब Realme UI 3.0 ओपन बीटा (Android 13) के लिए पात्र हैं। एक बार रजिस्टर होने के बाद दोनों फोन को नया अपडेट मिल जाएगा। हालाँकि, इससे पहले कि आप आगे बढ़ें और पंजीकरण करें, एक प्रक्रिया है। सबसे पहले, आपका GT Neo 3 और GT Neo 3 150W, RMX3561_11.A.15, RMX3561_11.A.16, RMX3563_11.A.15, RMX3563_11.A.16 संस्करण पर होना चाहिए। यदि आपका डिवाइस इनमें से किसी भी संस्करण पर नहीं है, तो आप यहां से अपडेट को अपडेट या मैन्युअल रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट करने के बाद आपको सेटिंग्स में जाना होगा और परीक्षण शुरू करना होगा और बीटा अपडेट प्रोग्राम के लिए आवेदन करना होगा। आप अपने रियलमी डिवाइस पर इन आसान से स्टेप्स को फॉलो कर बीटा अपडेट प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

- बीटा अपडेट प्रोग्राम में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको अपने Realme GT Neo 3, Realme GT Neo 3 150W पर सेटिंग्स ओपन करना होगा।

- सेटिंग्स में जाने के बाद इस कॉल करने पर आपको सबसे नीचे सॉफ्टवेयर अपडेट का विकल्प दिखाई देगा, जिस पर टैप करें।

- अब ऊपरी दाएं कोने में सेटिंग आइकन या गियर आइकन पर टैप करें।

- इसके बाद ट्रायल वर्जन पर टैप करें।

- फिर, इनपुट करें और अपना विवरण जमा करें।

- अंत में अप्लाई नाउ पर टैप करें। अब आवेदन स्वीकृत होने के बाद, आपको Android 13 OS पर आधारित Realme UI 3.0 का बीटा अपडेट प्राप्त होगा। गौरतलब है कि बीटा अपडेट होने के कारण आपको हैंडसेट में कुछ वक्त का सामना भी करना पड़ सकता है। हालांकि, Realme UI 3.0 और Android 13 OS दोनों की विशेषताओं का परीक्षण करने को मिलेगा।

Realme GT Neo 3, GT Neo 3 150W Specifications

Realme GT Neo 3 और GT Neo 3 150W दोनों मूल रूप से एक ही मॉडल हैं और बैटरी में केवल अंतर है। फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कांबिनेशन वाले दमदार ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए दोनों ही हैंडसेट में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का पंच-होल डिस्प्ले है। हुड के तहत, दोनों डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर बड़े आराम से मल्टीटास्किंग कर पाते हैं साथ ही हैवी एप्स को संचालित करने के दौरान आपको लैक जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP ट्रिपल-रियर कैमरा और सिंगल सेल्फी स्नैपर है। दोनों हैंडसेट के कैमरा सेटअप कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है। बैटरी सेट अप की बात करें तो Neo 3 में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है, जबकि Neo 3 150W में 4,500mAh की बैटरी है लेकिन 150W फास्ट सपोर्ट है।

Tags:    

Similar News