Realme GT Neo 5 Specification: रियलमी जीटी नियो 5 में मिलेगा 1.5K 144Hz डिस्प्ले, जाने स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme GT Neo 5 Price and Specifications: रियलमी 9 फरवरी को चीन में अपना नेक्स्ट-जेनरेशन जीटी नियो सीरीज का स्मार्टफोन रियलमी जीटी नियो 5 लॉन्च करेगा।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-02-08 03:03 GMT

Realme GT Neo 5 Specification(photo-social media)

Realme GT Neo 5 Price and Specifications: रियलमी 9 फरवरी को चीन में अपना नेक्स्ट-जेनरेशन जीटी नियो सीरीज का स्मार्टफोन रियलमी जीटी नियो 5 लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले ब्रांड लगातार डिवाइस के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिजाइन को टीज करता रहा है। आज, रीयलमे ने रीयलमे जीटी नियो 5 की लगभग सभी डिस्प्ले सुविधाओं कन्फर्म किया है, जिसमें इसकी पूरी जानकारी शामिल है।

रियलमी जीटी नियो 5 स्पेस्फिकेशन

जैसा कि ऊपर की तस्वीरों में देखा जा सकता है, रियलमी जीटी नियो 5 में 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा के लिए सेंट्रली-अलाइन्ड कटआउट होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस में बहुत कम बेज़ेल हैं, लेकिन बेहतर निर्णय लेने में सक्षम होने के लिए हमें वास्तविक डिवाइस छवियों की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। आगे बढ़ते हुए, ब्रांड ने कन्फर्म की है कि Realme GT Neo 5 1.5K पैनल को स्पोर्ट करेगा। डिवाइस में 1,500Hz टच सैंपलिंग रेट, 2,160Hz PWM होगा और यह O-Sync 3.0, LS Touch और HyperTouch जैसे फीचर्स के साथ आएगा। रियलमी जीटी नियो 5 डिस्प्ले भी एसजीएस सर्टिफाइड है। GT Neo 5 में ओक्टा कोर Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट होगा और साथ में 16GB तक की RAM और 1TB की UFS 3.1 स्टोरेज भी मिल सकती है। 

देखें इस फोन का Unboxing Video 

Full View


Tags:    

Similar News