Realme Watch 3 बड़ी शानदार स्मार्टवॉच, जानिए इसमें क्या है खास फीचर्स

Realme Watch 3 स्मार्टवॉच भारत में पहली बार आज दोपहर 12 बजे IST पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। Realme Watch 3 में 1.8-इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले है साथ ही यह डिवाइस 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-08-02 12:10 IST

Realme Watch 3 (Image Credit : Social Media) 

Realme Watch 3 Sale In India : चीनी टेक दिग्गज Oppo के सब ब्रैंड Realme ने पिछले हफ्ते Realme Buds Air 3 Neo और Buds Wireless 2S इयरफ़ोन के साथ अपने नवीनतम स्मार्टफोन Realme Watch 3 को लांच किया था। यह IP68 रेटिंग के साथ धूल और पानी प्रतिरोधी होने के लिए प्रमाणित है। साथ ही इसमें रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्ट्रेस, स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। एक बार फुल चार्ज होने पर स्मार्टवॉच 7 दिन का बैटरी बैकअप देता है। यह स्मार्टवॉच आज दोपहर 12 बजे से भारत में बिक्री के लिए स्मार्टवॉच रियलमी इंडिया की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगी।

Realme Watch 3 Price In India

Realme Watch 3 की कीमत भारत में 3,499 रुपये निर्धारित की गई है। नए वियरेबल को ब्लैक और ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है, फ़िलहाल टॉप फीचर्स वाले इस स्मार्टवॉच को आप 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके Realme Watch 3 की खरीद पर Flipkart 5 प्रतिशत का कैशबैक प्रदान कर रहा है। यह आज दोपहर 12 बजे IST से कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और देश के अन्य ऑफलाइन रिटेल चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Realme Watch 3 Specification

Realme Watch 3 स्मार्टवॉच में IP68 बिल्ड है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 है। इसमें 340mAh की बैटरी है जिसका दावा किया गया है कि एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। स्मार्टवॉच में एक आयताकार डायल और 1.8 इंच की टीएफटी-एलसीडी टच स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 240x286 पिक्सल है और यह 500 निट्स पीक तक ब्राइटनेस भी देता है। इस 1.8-इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले में 100 अधिक वॉच फेस प्रदान करता है जिन्हें एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन में साथी ऐप के माध्यम से अनुकूलित किया जा सकता है।

Full View

Realme Watch 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट है और यह AI-आधारित नॉइज़ कैंसलेशन एल्गोरिथम पर काम करता है। स्मार्टफोन से अधिक फिटनेस मोड को सपोर्ट करता है। यह SpO2 मॉनिटरिंग और हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ-साथ स्ट्रेस, स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग को स्पोर्ट करता है। साथ ही Realme Watch 3 स्पोर्ट्स में रुचि रखने वालों के लिए काफी किफायती स्मार्टवॉच है। इसमें स्पोर्ट्स नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है जो 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News