Redmi Note 14 Pro: Oneplus का ये फीचर मिलेगा इस फोन में, जानें कीमत

Redmi Note 14 Pro Price: भारत में Redmi फोन की डिमांड काफी ज्यादा रहता है। कंपनी भी हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-28 11:49 GMT

Redmi Note 14 Pro

Redmi Note 14 Pro Price: भारत में Redmi फोन की डिमांड काफी ज्यादा रहता है। कंपनी भी हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारती है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 14 Pro को लेकर चर्चा में है। इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। 

कंपनी ने इस साल जनवरी माह में ही Redmi Note 13 सीरीज को लॉन्च किया था, इस फोन में Oneplus की तरह ही तगड़ा कैमरा क्वालिटी मिलने वाला है। इस फोन में 200MP का कैमरा सेटअप दिया गया है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि, लोगों को ये फोन काफी पसंद आएंगी। तो आइए जानते हैं Redmi Note 14 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से: 

Redmi Note 14 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Note 14 Pro Features And Price)

Redmi Note 14 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Note 14 Pro Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी होने वाले हैं। Redmi Note 14 Pro को कंपनी जल्द ही तैयारी कर रही है। Redmi Note 14 Pro के डिस्प्ले और कैमरा सिस्टम (Redmi Note 14 Pro Camera Review) के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है। टिप्सटर का दावा है कि, इस फोन का प्राइमरी कैमरे 50 मेगापिक्सल तक डाउनग्रेड हो सकता है। 


ये फोन पहले ही IMEI डाटाबेस में नजर आ चुका है। लीक हुई डिटेल्स की मुताबिक, मिड-रेंज स्मार्टफोन फ्रंट कैमरे के लिए एक सेंट्रल पंच-होल कटआउट के साथ इस फोन में 1.5K माइक्रो-कर्व्ड पैनल मिल सकता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का बड़ा प्राइमरी सेंसर मिल सकता है लेकिन कोई पेरिस्कोप टेलीफोटो नहीं होने वाला है। ये स्मार्टफोन एक सेंट्रल एल्टिकल कैमरा आईलैंड के साथ लॉन्च हो सकता है। 

वहीं Redmi Note 14 Pro के लॉन्च डेट और कीमत (Redmi Note 14 Pro Launch Date And Price in India) की बात करें तो कंपनी इस फोन को सितंबर में लॉन्च करने वाली है। हालांकि, इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News