Samsung Galaxy M05: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये दमदार फोन

Samsung Galaxy M05 Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M05 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-03 10:32 GMT

Samsung Galaxy M05

Samsung Galaxy M05 Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M05 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। कंपनी अपने M series को विस्तार करने की तैयारी में है। बता दें कि, Samsung Galaxy M05 मोबाइल पिछले कई दिनों से सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। इस फोन को इंडिया साइट के सपोर्ट पेज पर देखा गया है। ये फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy M05 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से: 

Samsung Galaxy M05 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy M05 Features, Launch Date And Price):

Samsung Galaxy M05 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy M05 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। सैमसंग का ये अपकमिंग Samsung Galaxy M05 फोन पूर्व मॉडल Samsung Galaxy M04 के अपग्रेड के तौर पर बाजार में आ सकता है। बता दें कि, Samsung Galaxy M04 को पिछले साल 8,499 रुपए में लॉन्च किया गया था। डिस्प्ले के लिए इस फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। चिपसेट की बात करें तो इस फोन में MediaTek Dimensity P35 चिपसेट मिल सकता है। स्टोरेज और रैम के लिए इस मोबाइल में स्पीड और स्टोरेज के लिए 4GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिल सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं। 


Samsung Galaxy M04 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो बैटरी के तौर पर Samsung Galaxy M05 में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy M05 में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। ये फोन 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस के साथ आता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का लेंस है। कनेक्टिविटी के लिए 4G, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट मिलता है। सुरक्षा के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

Samsung Galaxy M05 की कीमत की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि, कुछ हफ्तों में M05 लगभग 10,000 रुपए से कम प्राइस में भारत में पेश हो सकता है। Samsung Galaxy M05 के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

Tags:    

Similar News