Samsung Galaxy M55s: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये फोन

Samsung Galaxy M55s Price: सैमसंग अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55s को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही इस फोन को तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-08 09:53 GMT

Samsung Galaxy M55s

Samsung Galaxy M55s Price: सैमसंग अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M55s को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही इस फोन को तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है। ये फोन 6.7 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड प्लस और 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy M55s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy M55s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy M55s Features, Launch Date And Price):

Samsung Galaxy M55s के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy M55s Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े मिलने वाले हैं। ये डिवाइस भारत की ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है, जो गीकबेंच और वाई-फाई अलायंस सर्टिफिकेशन से मिलता है। Samsung Galaxy M55s के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट, 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और विजन बूस्टर टेक्निक के साथ आता है। चिपसेट के तौर पर इस स्मार्टफोन में परफॉरमेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर मौजूद है।


स्टोरेज और रैम के लिए Samsung Galaxy M55 5G में 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिलता है। Samsung Galaxy M55s का कैमरा भी काफी तगड़ा होने वाला है। इस फोन के

कैमरा की बात करें तो इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के 50MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। बैटरी के लिए ये स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Samsung Galaxy M55s की कीमत (Samsung Galaxy M55s Price):

Samsung Galaxy M55s की कीमत (Samsung Galaxy M55s Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फोन के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने आ सकती है। 

Tags:    

Similar News