Samsung Galaxy S24: बंपर छूट, बेहद सस्ता हुआ ये फोन, फीचर्स भी जबरदस्त

Samsung Galaxy S24 Price: अगर आप Samsung के स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-27 06:10 GMT

Samsung Galaxy S24 Price

Samsung Galaxy S24 Price: अगर आप Samsung के स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S24 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। जिसके बाद इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। इस फोन का फीचर्स भी काफी जबरदस्त है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S24 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के साथ इस फोन के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से: 

Samsung Galaxy S24 पर मिल रहा बंपर छूट (Samsung Galaxy S24 Discount Offers And Price):

Samsung Galaxy S24 पर यूजर्स को बंपर डिस्काउंट ऑफर (Samsung Galaxy S24 Discount Offers And Price) मिल रहा है। इस फोन को खरीदने का ये अच्छा मौका है। Samsung Galaxy S24 सीरीज को कुछ महीने पहले हो पहले ही लॉन्च किया गया था। जिसपर कंपनी अब डिस्काउंट ऑफर दे रही है।  

Samsung Galaxy S24 की कीमत (Samsung Galaxy S24 Price) 74,999 रुपए है। इस फोन पर यूजर्स को कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit और Debit Card से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। साथ ही EMI Option भी मौजूद है। सैमसंग की ऑफिशियल साइट से ऑर्डर करने पर यूजर्स को काफी फायदा होगा। 


स्टूडेंट ऑफर्स के तहत यूजर्स को काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। इस फोन पर 7% का डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज बोनस के तहत यूजर्स को 40 हजार रुपए तक का Instant Discount मिल सकता है। हालांकि, ये फोन की कंडीशन पर भी निर्भर करेगा। अगर पुराना फोन बेहतर कंडीशन में है तो इस फोन को करीब 35 हजार रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन का फीचर्स भी काफी अच्छा है। 

Samsung Galaxy S24 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy S24 Features And Specifications):

Samsung Galaxy S24 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Samsung Galaxy S24 Features And Specifications) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में AMOLED Display मिलती है। इस फोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा (Samsung Galaxy S24 Camera) मिलता है। ये फोन प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है। Samsung Galaxy S24 फोन 4000 mAh की बैटरी के साथ आता है जो काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है। 

Tags:    

Similar News