Samsung Galaxy S25 Ultra: फीचर्स के मामले में Iphone को टक्कर देने आ रहा ये फोन

Samsung Galaxy S25 Ultra Price: Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट ने उतारेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-02 00:45 GMT

Samsung Galaxy S25 Ultra 

Samsung Galaxy S25 Ultra Price: Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट ने उतारेगी। इस फोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh के अलावा 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा भी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Review And Price):

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फोन Apple और Google के अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन के मुकाबले में स्लिम होगा। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि, Samsung अगले साल की शुरुआत में Galaxy S25 और Galaxy S25+ के साथ Galaxy S25 Ultra को पेश करने की तैयारी कर रहा है। इस अपकमिंग फोन को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ लॉन्च की जा सकती है।


हालांकि, लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, Galaxy S24 Ultra की मोटाई 8.6 मिमी और इसका वजन 232 ग्राम है, जो आईफोन से कम है। Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर पर बेस्ड हो सकता है। ये फोन कई एआई-बेस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन में 16GB रैम और UFS 4.1 स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy S25 Ultra Specifications की बात करें तो इस फोन में एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट मिलती है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ये फोन 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और टेलीफोटो कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Samsung Galaxy S25 Ultra के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को कंपनी 2025 की शुरुआत में पेश कर सकती है। Samsung Galaxy S25 Ultra की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News