Smartwatch Amazfit Band 7: धाकड़ फीचर्स के साथ आज लांच होगा यह स्मार्टवॉच, मिलेगी 8 दिन की बैटरी लाइफ, जानें कीमत

Smartwatch Amazfit Band 7 भारत में 8 नवंबर को लॉन्च होगा, Amazon India ने खुलासा किया है। नया बैंड 7 फिटनेस बैंड के लिए एक बड़े डिस्प्ले के साथ आता है और इसे तीन रंग विकल्प में पेश किया जाएगा।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-11-07 11:01 IST

Amazfit Band 7 (Image Credit : Social Media) 

Amazfit Band 7 Price And Specifications : स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Amazfit आज भारत में अपने एक और स्मार्टवॉच का अनावरण करने वाली है। Amazon India ने खुलासा किया है कि आज 8 नवंबर को Amazfit का नया स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च होगा जिसे Amazfit Band 7 के नाम से जाना जाएगा। नवीनतम स्मार्टवॉच में एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले और कई स्पोर्ट्स मोड जैसी सुविधाएँ भी हैं। नया बैंड 7 फिटनेस बैंड के लिए 8-दिन की बैटरी लाइफ दी गयी है। Amazfit Band 7 दो रंगों, क्लासिक ब्लैक और एलिगेंट बेज में आएगा। तीसरा पिंक मॉडल लॉन्च के तुरंत बाद बिक्री पर नहीं जाएगा, हालांकि कंपनी इसे बाद में बाजार में ला सकती है।

Amazfit Band 7 स्पेसिफिकेशंस

Amazfit Band 7 एक 1.47-इंच रंग AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 368×198 पिक्सल है। डिस्प्ले ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले कार्यक्षमता का भी समर्थन करता है। डिस्प्ले की सुरक्षा टेम्पर्ड ग्लास है और इसमें एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी है जो इसे स्मज को पकड़ने से रोकेगी। स्मार्टवॉच के इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप तेज प्रकाश में भी बड़े आराम से स्क्रीन को देख पाते हैं। Amazfit Band 7 में आठ वॉच फेस अनुकूलन योग्य हैं, जिससे उपयोगकर्ता गैलरी तस्वीरों से अपने स्वयं के वॉच फेस बना सकते हैं। इसके हिस्से के तौर पर आपको 50 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है और यह स्मार्टवॉच Zepp OS पर चलता है।

Amazfit Band 7 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है, साथ ही स्मार्ट रिकग्निशन फंक्शनलिटी जो यह पहचानती है कि आप कौन सी गतिविधि कर रहे हैं, जब तक कि यह चलना, दौड़ना, अण्डाकार या रोइंग मशीन है। बैंड 7 पर स्वास्थ्य संबंधी कार्यों में हृदय गति मॉनिटर, रक्त ऑक्सीजन स्तर मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और तनाव प्रबंधन उपकरण शामिल हैं। Amazfit Band 7 पर पीकबीट्स वर्कआउट स्टेटस एल्गोरिथम के लिए सपोर्ट है और यह मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग के लिए भी समर्थन है। आप नहाते और तैरते समय Amazfit Band 7 पहन सकते हैं क्योंकि यह 5 ATM तक पानी के प्रतिरोध का समर्थन करता है। Amazfit Band 7 में Amazon Alexa बिल्ट-इन है, जिससे आप केवल स्मार्टवॉच से बात करके कुछ कार्य कर सकते हैं। नए बैंड 7 में बैटरी की बात करें तो कम्पनी का दावा है कि यह 8-दिन की बैटरी लाइफ देगा।

Amazfit Band 7 की कीमत

Amazfit Band 7 भारत में आज यानी 8 नवंबर को लॉन्च होगा, Amazon India लिस्टिंग से पता चला है कि Amazfit Band 7 2,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा। हालांकि, फिटनेस बैंड की मूल कीमत 3,499 रुपये है। जैसे कि हमने ऊपर बताया है इस स्मार्टवॉच को कम्पनी तीन रंग विकल्पों में लांच करेगी।

Tags:    

Similar News