कई तगड़े फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Sony Xperia 1 VI स्मार्टफोन

Sony Xperia 1 VI: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Sony Xperia 1 VI को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-04 10:16 GMT

Sony Xperia 1 VI: अगर आप सोनी स्मार्टफोन के अपकमिंग मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Sony Xperia 1 VI को लॉन्च करने की तैयारी में है। आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी की ओर से फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Sony Xperia 1 VI के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Sony Xperia 1 VI के फीचर्स और लॉन्च डेट (Sony Xperia 1 VI Features And Launch Date):

Sony Xperia 1 VI के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड वर्जन 14 पर काम करेगा। इस फोन में साइड फिंगरप्रिन्ट भी मिलेगा। इस फोन में डिस्प्ले के लिए 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी, जो 120 Hz रिफ्रेस रेट के साथ देखने को मिलेगी। 

Sony Xperia 1 VI के कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूजर्स को मिलने वाले हैं, इस फोन में 4K विडिओ रिकॉर्डिंग मिलेगी। साथ ही इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इस फोन में पीछे की ओर फ्रॉस्टेड टेक्सचर्ड ग्लास है। सोनी एक्सपीरिया 1 VI के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इस फोन में वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के बैटरी मिलेंगे। एक बार चार्ज करने पर ये फोन दो दिन तक चल सकता है। 


गेमिंग के लिए Sony Xperia 1 V में 240Hz टच सैंपलिंग रेट, एडजस्टेबल व्हाइट बैलेंस, लो गामा रेज़र और एक FPS ऑप्टिमाइजर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। इस फोन में Hi-Res ऑडियो, Hi-Res ऑडियो वायरलेस, 360 रियलिटी ऑडियो, LDAC और DSEE अल्टीमेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में 3.5 मिमी जैक भी है।

सोनी एक्सपीरिया 1 VI के ग्राहकों को चुनिंदा एरिया में एक साल के लिए फ्री सोनी पिक्चर्स मूवी स्ट्रीमिंग मिल सकती है। साथ ही उन्हें आईमैक्स वीडियो और डीटीएस साउंड के साथ रीमास्टर्ड पांच सोनी मूवी टाइटल भी मिल सकता है। 

Sony Xperia 1 VI की कीमत (Sony Xperia 1 VI Price):

Sony Xperia 1 VI की कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को 17 मई को लॉन्च कर सकती है। इस फोन की कीमत 1 लाख से ज्यादा हो सकता है। हालांकि, इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी ने कोई खास जानकारी नहीं दी है। 

Tags:    

Similar News