डाउन हुआ Twitter: यूजर्स परेशान, एक दिन में इतनी बार ट्विटर ठप्प

शाम को यूजर्स ने फिर ट्विटर को लेकर शिकायत की। जिसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई।

Report by :  Network
Published by :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-17 17:20 GMT

ट्विटर डाउन (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: दुनियाभर के यूजर्स को आज सुबह के वक्त कुछ समय के लिए ट्विटर(Twitter) इस्तेमाल करने में काफी दिक्कत हुई। जिसको लेकर कंपनी ने कहा कि वह इस समस्या को ठीक कर रही है। वहीं कुछ देर बाद ट्विटर(Twitter) सामान्य रूप से काम करने लगा। हालांकि शाम से फिर यूजर्स को ट्विटर यूज करने में काफी परेशानी हो रही है।

सुबह यूजर्स को ट्विटर यूज करने में काफी प्रॉब्लम हुई। जिसको लेकर ट्विटर ने कहा कि 'आप में से कुछ के ट्विट्स लोड नहीं हो रहे होंगे। हम इस दिक्कत को दूर कर रहे हैं। आप जल्द ही फिर से इस सर्विस का इस्तेमाल सामान्य रूप से कर पाएंगे। लेकिन शाम को यूजर्स ने फिर ट्विटर को लेकर शिकायत की। जिसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई।

Twitter चल रहा डाउन

आज सुबह के वक्त कुछ समय के लिए डाउन हुआ। फिर से सब ठीक चलने लगा। वहीं दुनियाभर के काफी सारे यूजर्स फिर से माइक्रो ट्विटर पर आ रही दिक्कतों को लेकर शिकायत कर रहे हैं। जिसके मुताबिक कुछ यूजर्स का फीड नहीं लोड हो रहा है तो कुछ का लॉगआउट एरर हो रहा।

कुछ यूजर्स को एंड्रॉयड ऐप में परेशानी हुई (फोटो-सोशल मीडिया)

जानकारी के मुताबिक, शाम को करीब 5:18PM IST के आसपास ट्विटर डाउन होने की शिकायतें आनी शुरू हुईं और 900 से ज्यादा यूजर्स ने सर्विस नहीं चलने को लेकर शिकायत की। इनमें से 66 प्रतिशत लोगों ने वेबसाइट पर दिक्कत आने की बात कही तो 14 प्रतिशत यूजर्स को लॉग इन में परेशानी हुई। वहीं 19 प्रतिशत का एंड्रॉयड ऐप में प्रॉबल्म होते की बात बताई।

TweetDeck सर्विस का इस्तेमाल

बता दें ट्विटर की मेन सर्विस में भले ही कुछ प्रॉबल्म आई, लेकिन यूजर्स ट्विटर की खुद की TweetDeck सर्विस को अच्छे से इस्तेमाल कर पा रहे थे। चाहे वो लॉग-इन हो या ट्वीट, लाइक और कमेंट करना हो सभी चींजे काफी आसानी से हो रही। जानकारी के मुताबिक लॉगआउट की समस्या डेस्कटॉप वर्जन तक सीमित रही।  एंड्रॉयड यटा iOS यूजर्स को ऐसी कोई समस्या नहीं हुई।


Tags:    

Similar News